Loading...

सोशल मीडिया का सदुपयोग: SEN HELPING HANDS ने गरीब बुजुर्ग सहयोग दिया

नई दिल्ली। दिल्ली के लोनी में रहने वाले एक पत्रकार मुशाहिद के एक वीडिओ पोस्ट द्वारा सैन हेल्पिंग हैंड्स (ट्रस्ट) को एक बुजुर्ग कालूराम सैन और उनके परिवार की जानकारी मिली। उत्तर प्रदेश के किशनपुर बराल, बागपत में एक बुजुर्ग जोकि लोगों को पानी पिला कर कुछ पैसे कमाकर अपने परिवार का गुजारा चलाते हैं। 

बुजुर्ग की उम्र लगभग 85 वर्ष के आसपास होगी, आँखों से ठीक से दिखता नहीं है और उनका बेटा दिलीप भी पैरों से लाचार है। बहू रेखा भी थोड़ा बहुत कुछ काम करके सहयोग की कोशिश करती है, कुल मिला कर परिवार दयनीय स्थिति में है। लेकिन 85 वर्ष की उम्र में भी काम करके पैसे कमा कर अपना परिवार चलाने की कोशिश करने वाले कालूराम जी के सहयोग के लिए सैन हेल्पिंग हैंड्स (ट्रस्ट) ने भी अपना हाथ बढ़ाया है। 

सैन हेल्पिंग हैंड्स (ट्रस्ट) ने जानकारी दी कि कालूराम जी के परिवार को आर्थिक सहायता देने के लिए सैन हेल्पिंग हैंड्स अब तक 6000 रूपये से अधिक जुटा चुकी है, यह राशि कालूराम जी की बहु रेखा के खाते में भेजी गई है जैसे जैसे और सहयोग राशि प्राप्त होती जाएगी कालूराम जी के परिवार को पहुंचा दी जाएगी। साथ ही सैन हेल्पिंग हैंड्स ट्रस्ट ने लोगों से यह अपील की है कि वे भी अपनी ओर से यथासंभव आर्थिक सहयोग प्रदान करें।