Loading...

संविदा कर्मचारी: ​नियमितीकरण हेतु गठित उप समिति की बैठक की सूचना | SAMVIDA KARMACHARI NEWS

भोपाल। मप्र संविदा कर्मचारी अधिकारी महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष रमेश राठौर ने बताया कि प्रदेश के सभी विभागों में कार्यरत 1 लाख संविदा कर्मचारियों, अतिथि शिक्षकों रोजगार सहायकों के नियमितीकरण लिये लोकसभा चुनाव से पूर्व सामान्य प्रशासन मंत्री माननीय गोविन्द सिंह की अध्यक्षता में गठित की गई समिति की पहली बैठक 19 जून 2019 को हुई मंत्रालय में संम्पन्न हुई थी जिसमें यह निर्णय लिया गया था कि मंत्रि- परिषद समिति की अध्यक्षता में गठित समिति की सहायता के लिए सामान्य प्रशासन विभाग के अपर मुख्य सचिव सामान्य प्रशासन विभाग की अध्यक्षता में एक उप समिति का गठन कर दिया जाए जो कि मुख्य समिति को कर्मचारियों की मांगों के सबंध में एक प्रस्ताव और ड्राफट तैयार करके देगा। 

इस उप समिति का गठन 1 जुलाई 2019 को किया गया था। जिसमें श्री प्रेमचन्द मीना, अपर मुख्य सचिव सामान्य प्रशासन विभाग अध्यक्ष, श्रीमती गौरी सिंह, अपर मुख्य सचिव, पंचातय एवं ग्रामीण विकास विभाग सदस्य, श्री अनुराग जैन , अपर मुख्य सचिव वित्त विभाग, श्रीमती रश्मि अरूण शर्मी प्रमुख सचिव स्कूल शिक्षा तथा सबंधित विभाग के अपर मुख्य सचिव व प्रमुख सचिव सदस्य होंगे । वरिष्ठ आईएएस अधिकारियों की गठित उप समिति की पहली म.प्र. सामान्य प्रशासन विभाग के अपर मुख्य सचिव पी.सी. मीणा की अध्यक्षता में पहली बैठक 30 जुलाई 2019  को होने जा रही है । 

गौरतलब है कि 1 जुलाई को गठित उप समिति की बैठक शीध्र कराये जाने के लिए म.प्र. संविदा कर्मचारी अधिकारी महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष रमेश राठौर ने म.प्र. के कर्मचारी बाहुल्य क्षेत्र से विधायक एवं वर्तमान में जनसंपर्क मंत्री पी.सी. शर्मा को विधान सभा में ज्ञापन सौंपकर उप समिति की बैठक शीध्र कराये जाने के लिए अनुरोध किया था । जिसके फलस्वरूप उप समिति की यह बैठक होने जा रही है।