Loading...

महिला पार्टनर ने कांग्रेस नेता के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया | MP NEWS

भोपाल। कांग्रेस नेता डॉ. हमीर सिंह राठौर के खिलाफ उनके स्कूल में पार्टनर रही महिला ने बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। घटना 32 साल पहले की दर्ज कराई गई है। महिला का कहना है कि लोक लाज के डर से वो 32 साल तक चुप रही। साथ ही यह भी बताया कि उनकी पार्टनरशिपिंग में विवाद हो गया है और उसे डॉ. हमीर सिंह राठौर से 9 लाख रुपए लेना है जो वो अदा नहीं कर रहे हैं। महिला ने राजस्थान के उदयपुर से जावरा (रतलाम) के औधोगिक थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। 

32 साल पहले रेप हुआ था

मामला वर्ष 1987 यानी 32 साल पुराना है। महिला ने ये आरोप लगाया है कि वह पूर्व कांग्रेसी नेता डॉ. हमीर सिंह राठौर की रिश्तेदार हैं। एक दिन डॉ. राठौर ने घर में अकेला पाकर उसके साथ रेप किया था। मौका पूर्व कांग्रेस नेता की पत्नी की बहन (मौसी की बेटी) की शादी का था। तब उनकी शादी नहीं हुई थी।

तलाक हुआ, पार्टनरशिपिंग टूटी तो मामला दर्ज कराया

महिला का आरोप है कि घटना के बाद उन्हें डराया गया, इसके बाद उनकी आनन-फानन में शादी कर दी गई। महिला का कहना है कि उसने बदनामी के डर से यह बात इतने सालों तक छिपाई रखी, लेकिन जब अपने पति से इस बात को लेकर तलाक हो गई, तो उन्होंने थाने में जाकर इसकी शिकायत की। महिला का आरोप है कि डॉ. राठौर के निजी स्कूल में उनकी हिस्सेदारी है, जिसका बकाया करीब 9 लाख रुपए देने से डॉ. राठौर इनकार कर रहे हैं।

महिला ब्लैकमेलर है, मानहानि का दावा करूंगा: डॉ. हमीर सिंह राठौर

पूर्व कांग्रेसी नेता डॉ. हमीर सिंह राठौर ने महिला को ब्लैकमेलर बताया है। उन्होंने कहा कि महिला उनपर झूठा आरोप लगा रही है। इसी के साथ उन्होंने महिला के ऊपर मानहानि का दावा करने की बात कही है। महिला का अपने पति और ससुराल वालों से नहीं बनी, आज उसके तलाक हो गया है। इसलिए अब उसे सहारा देने वाला कोई नहीं है, जिसकी वजह से वो एसे हथकंडे अपना रही है। फिलहाल, मामला औधोगिक थाना जावरा में पहुंचने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।