Loading...

कर्मचारियों से किए सभी वादे पूरे किए जाएंगे: मंत्री पीसी शर्मा ने दोहराया | MP EMPLOYEE NEWS

भोपाल। जनसम्पर्क मंत्री श्री पी.सी. शर्मा ने प्रदेश के कर्मचारी संगठनों की बैठक में कहा कि कमल नाथ सरकार के वचन-पत्र में शामिल प्रत्येक वायदा पूरा किया जायेगा। सरकार मंत्रियों की समिति के माध्यम से कर्मचारियों की विभिन्न मांगों पर मंथन करेगी और तदुपरांत मांगें पूरी करने की दिशा में कदम उठायेगी।

आंदोलन के दौरान कटा वेतन दिलाएंगे

जनसम्पर्क मंत्री श्री शर्मा ने कहा कि कर्मचारी आंदोलन के दौरान कर्मचारियों का वेतन काटे जाने के मामले का शीघ्र निराकरण किया जायेगा। इस सिलसिले में प्रस्तावों पर चर्चा पूरी हो चुकी है। उन्होंने कहा कि कर्मचारी संगठनों को निराश होने की आवश्यकता नहीं है।

मैं कर्मचारी हितों की रक्षा के प्रति प्रतिबद्ध


श्री शर्मा ने कहा कि रोजगार के अवसरों में वृद्धि के लिये निवेश बढ़ाने से जुड़े कदम उठाये गये हैं। इस सिलसिले में प्रदेश के नगरों के लिये फ्लाइट सर्विसेस में बढ़ोत्तरी के लिये भी पहल की गयी है। कर्मचारी संगठनों को आश्वस्त करते हुए श्री शर्मा ने कहा कि वे बतौर जन-प्रतिनिधि कर्मचारी हितों की रक्षा के प्रति पूरी तरह प्रतिबद्ध हैं।

इस मौके पर प्रांताध्यक्ष श्री रामनरेश त्रिपाठी, श्री भुवनेश पटेल, श्री जितेन्द्र सिंह, श्री सुधीर नायक, श्री राजकुमार पटेल, श्री अशोक शर्मा तथा श्री महेन्द्र शर्मा सहित प्रदेश के विभिन्न जिलों के कर्मचारी संगठनों के प्रतिनिधि मौजूद थे।