Loading...

INDORE NEWS : चेकिंग के दौरान सड़क हादसे में एक पुलिसकर्मी सहित चार लोग घायल

इंदौर। शहर में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। खजराना थाना क्षेत्र के रोबोट चौराहे (Robot intersection) पर शुक्रवार रात हुए एक सड़क हादसे में एक पुलिसकर्मी सहित चार लोग घायल हो गए, जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।   

पुलिस जवान चौराहे पर चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान तेजगति से आए एक बाइक सवार ने इन्हें चपेट में ले लिया। यहां से गुजर रहीं बदनावर की तहसीलदार ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। मामला देर रात खजराना थाना क्षेत्र के रोबोट चौराहे का है। यहां देर रात चेकिंग के दौरान बाइक सवार एक युवक और दो युवतियों को रोकना एक पुलिसकर्मी को महंगा पड़ गया। बाइक सवार बेरिगेड्स से टकराते हुए सीधे पुलिसकर्मी से जा भिड़ा। हादसे में पुलिसकर्मी राजू भक्तकरे बुरी तरह घायल हो गए। वहीं बाइक सवार तीनों भी दूर जा गिरे। 

बदनावर तहसीलदार नेहा शाह ने बताया कि हादसे के समय यहां से गुजर रही थीं, उन्होंने घायलों को देख तत्काल गाड़ी रुकवाई और पुलिसकर्मी सहित सभी घायलों को पास के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। फिलहाल पुलिस कर्मी की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।