Loading...    
   


सीनियर IAS का बेडरूम वीडियो वायरल, आधी उम्र की लड़की साथी थी | MP NEWS

भोपाल। इन दिनों डर्टी वीडियो वायरल होने का मौसम चल रहा है। उत्तराखंड से भाजपा नेताओं का बाथरूम वीडियो वायरल हुआ था, अब मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से भारतीय प्रशासनिक सेवा के वरिष्ठ अधिकारी का बेडरूम वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा महोदय अपर मुख्य सचिव स्तर के अधिकारी हैं। 

​जितना दबा रहे हैं, उतना ही वायरल हो रहा है

सूत्रों का कहना है कि यह वीडियो मंत्रालय में कुछ दिनों पहले ही आ गया था। अफसरों ने इस वीडियो को जितना दबाने की कोशिश की यह उतना ही वायरल होता चला गया। अब यह वीडियो कुछ कांग्रेसी एवं भाजपा नेताओं के मोबाइल में भी सेव हो चुका है। कुछ वरिष्ठ पत्रकारों के माबाइल में यह पहले ही सेव हो गया था। 

दोनों पार्टियों में पॉवरफुल पकड़ रखते हैं साहब

बताया जा रहा है कि वीडियो में दिखाई दे रहे अफसर भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों में पॉवरफुल नेताओं तक अपनी पकड़ रखते हैं। प्रमुख सचिव रहते हुए भी कई दमदार पोस्टिंग मिलीं थीं। अब अपर मुख्य सचिव रहते हुए भी कम पॉवर में नहीं हैं। 

युवती के हाथ से शराब पी और फिर बहक गए

सेक्स क्लिप में अफसर तो जाने-पहचाने हैं, लेकिन युवती मंत्रालय से संबंधित नहीं हैं। ऐसा माना जा रहा है कि यह कोई बाहरी है, जो किसी काम को लेकर एसीएस के पास आती थी। क्लिप में पहले एसीएस ने युवती के हाथों से शराब पी। इसके बाद वह अपना आपा खो बैठे। इस दौरान वह कुछ बोल भी रहे हैं।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here