Loading...

GWALIOR NEWS : मैना गांव में विकास चौहान को घेरकर गोलियां बरसाईं

ग्वालियर। मामा से रंजिश पर भांजों ने हमला कर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग (Firing) में बहनोई से मिलने आए साले को हमलावरों ने तीन गोली मार दी। गोली गले, हाथ और पीठ में लगी हैं। घटना चीनौर थाना क्षेत्र के मैना गांव की है। हमलावरों द्वारा की गई ताबड़तोड़ फायरिंग से हडक़ंप मच गया। हादसे का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को जेएएच में भर्ती कराया। जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने घायल की शिकायत पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। 

एएसपी सत्येन्द्र सिंह ने बताया कि चीनौर थाना क्षेत्र के मैना गांव निवासी अर्जुन पवैया का भांजे विष्णु परमाल, पवन परमार (Arjun Pavaiya, Vishnu Parimal, Pawan Parmar) से पैसो के लेनदेन का विवाद चल रहा है। अर्जुन और विष्णु के बीच किसी बात पर विवाद हो गया था। विवाद के बाद विष्णु अपने भाई पवन परमार तथा भांजे दामाद गिर्राज भदौरिया और गोलू भदौरिया (Girraj Bhadauriya and Golu Bhadauriya) के साथ कट्टे पिस्टल लेकर अर्जुन के घर जा पहुंचा और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। उस समय अर्जुन तो घर में नहीं था, लेकिन बहन-बहनोई से मिलने भिण्ड से आया उनका साला विकास उर्फ शैलू चौहान (पुत्र दिलीप सिंह चौहान (Vikas alias Shalu Chauhan, son Dilip Singh Chauhan) मिल गया। 

उसे घेरकर हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमें तीन गोली हाथ, पीठ तथा गर्दन में शैलू को लगी। गोली मारने के बाद हमलावर वहां से भाग गए। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

घायल को अस्पताल में भर्ती करने के बाद पुलिस ने हमलावरों के घरों पर दबिश दी, लेकिन हमलावर पुलिस को फरार मिले हैं। पुलिस पार्टी हमलावरों के संभावित स्थानों पर तलाश में जुटी हुई है।