Loading...    
   


GWALIOR NEWS : 14 वर्षीय छात्र, 16 वर्षीय छात्रा और एक विवाहिता लापता

ग्वालियर। घर से स्कूल के लिए निकला चौदह वर्षीय छात्र लापता हो गया। इसके बाद वह वापस नहीं आया। छात्र के वापस नहीं आने पर परिजनों ने अपने स्तर पर तलाश की, लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चला। घटना माधौगंज थाना क्षेत्र के गुढ़ा इलाके की है। परेशान परिजन थाने पहुंचे और छात्र के लापता होने की सूचना दी। 

माधौगंज थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिंह गौर ने बताया कि गुढ़ा निवासी उमाशंकर पुत्र शिवचरण मौर्य (Umashankar's son Shivcharan Maurya) प्रायवेट जॉब करता है। उनका चौदह वर्षीय बेटा विवेक घर से टकसाल विद्यालय पढने के लिए निकला था। इसके बाद वह वापस नहीं आया। बच्चे के वापस नहीं आने पर परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चला। परिजनों की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। 

माधौपुर से विवाहित महिला रानी लापता

वहीं मुरार थाना क्षेत्र के शहीद गेट स्थित माधौपुर निवासी रानी पत्नी मुकेश जाटव (RANI wife Mukesh Jatav) किसी काम से गल्ला मण्डी के लिए निकली थी। इसके बाद वह ना तो गल्ला मण्डी पहुंची और ना ही वापस आई। उनके वापस नहीं आने पर परिजनों ने तलाश की, लेकिन उनका कहीं भी पता नहीं चला। मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने उनकी शिकायत पर गुमशुदगी दर्ज कर महिला की तलाश शुरू कर दी है। 

कोचिंग गई 16 वर्षीय छात्रा लापता

ग्वालियर। जनकगंज थाना क्षेत्र के मेंहदी वाली गली निवासी 16 वर्षीय छात्रा घर से कोचिंग जाने के लिए निकली थी। इसके बाद वह वापस नहीं आई। छात्रा के वापस नहीं आने पर परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चला। छात्रा का संभावित स्थानों पर पता नहीं चलने पर परिजन थाने पहुंचे और शिकायत की। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज कर छात्रा की तलाश शुरू कर दी है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here