Loading...

GWALIOR NEWS : डाकू घर में घुस आए, बच्चों को गन पाइंट पर लेकर डकैती डाली

ग्वालियर। छत के रास्ते आए हथियारबंद बदमाशों ने चारपाई पर सो रहे बच्चों पर कट्टा अड़ाया और गृहस्वामी की मारपीट कर नगदी, जेवर सहित अन्य कीमती सामान लूट ले गए। वारदात गिरवाई थाना क्षेत्र के वीरपुर बांध इलाके की है। बदमाश करीब आधा घंटे तक रहे और पूरे घर की तलाशी ली। इस दौरान पीडि़त परिवार दहशत में रहा। बदमाशों के भागने के बाद पीडि़त ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल के बाद बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। 

गिरवाई थाना क्षेत्र के वीरपुर बांध निवासी अफसर पुत्र लतीफ खान (Afsar son Latif Khan) वाहनों की रिपेयरिंग का काम करता हैं। रात को वह खाना खाने के बाद परिवार के साथ सो गया था। तडक़े करीब सवा तीन बजे किसी ने उसे झकझोरा, आंख खुली तो देखा कि पांच नकाबपोश बदमाश उसके चारों तरफ खड़े हैं और एक बदमाश उस पर चाकू ताने था तो दो पास सो रहे बच्चों की कनपटी पर कट्टा ताने हुए था। आंख खुलते ही बदमाशों ने उसे धमकी दी कि अगर मुंह खोला तो वह उसे और उसके पूरे परिवार को गोली मार देगें धमकी और बदमाशों की संख्या देखकर वह घबरा गया, इसके बाद बदमाशों ने उससे जेवर और नगदी के बारे में पूछा, जब उसने ना नुकर की तो उसकी मारपीट कर हाथ-पैर बांधे और फिर पूरे घर की तलाशी लेकर नगदी व जेवर लूट ले गए। 

बच्चे रोए तो पति पर अड़ाया कट्टा

पीडि़त दंपती ने बताया कि बदमाशों ने धमकी दी कि अगर जरा भी आवाज निकाली तो पूरा परिवार जान से जाएगा। जब उनका सात वर्षीय बेटा अयान और साढ़े 3 साल का बेटा अरबाज रोने लगा तो बदमाशों ने उसकी पत्नी को धमकी दी कि बच्चे चुप नहीं कराए तो पति को गोली मार देंगे और एक बदमाश ने उन पर कट्टा अड़ा दिया। 

सभी बदमाश अपना चेहरा नकाब से ढके हुए थे और उनकी उम्र 25 से 35 के बीच होगी, कद काठी सामान्य थी और बोलचाल में स्थानीय शब्दों का प्रयोग कर रहे थे। बदमाश उनके घर से नगदी 18 हजार, करीब सवा दो तोला के सोने और 250 ग्राम चांदी के जेवर सहित अन्य सामान ले गए हैं। जिस तरह बदमाशों ने आधा घंटे घर में रहकर परिवार को हथियारों की दम पर दहशत में रखा, उससे पीडि़त परिवार अभी भी दहशत में है। वहीं घटना के बाद से इलाके में भी दहशत का माहौल है।