Loading...

GF के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने भोपाल आये BF की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत | BHOPAL NEWS

भोपाल। भोपाल अपनी प्रेमिका से मिलने आए एक युवक की शनिवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवती अपने दोस्त के साथ युवक को बेहोशी की हालात में शनिवार तड़के हमीदिया अस्पताल लेकर पहुंची थी, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। युवती ने डाक्टरों को बताया था कि युवक सीढ़ियों से गिरकर घायल हुआ है। युवक का शुक्रवार को ही जन्मदिन भी था। 

पुलिस को फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिली है, जिस कारण मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। हालांकि पुलिस युवती और उसके दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। अशोका गार्डन थाना प्रभारी उमेश यादव के मुताबिक बड़ा बाजार, सागर निवासी पवन जैन (Pawan Jain SAGAR) चांदी के जेवर बनाने का काम करते हैं। उनका 20 वर्षीय बेटा पीयूष जैन (Piyush Jain) का शुक्रवार को जन्मदिन था। वह शुक्रवार की सुबह राज्यरानी एक्सप्रेस से अपनी प्रेमिका श्रेयांशी पांडे से मिलने भोपाल आया था।


श्रेयांशी भी सागर की रहने वाली है और पिछले पांच-छह महीनों से सुभाष कालोनी, अशोका गार्डन में अरजान के साथ लिव इन रिलेशन में रहकर इवेंट करती थी। पीयूष, श्रेयांशी से बात करके उसके घर पहुंचा और दिनभर वहीं रहा था। शनिवार की तड़के करीब 3.30 बजे श्रेयांशी और अरजान, पीयूष को बेहोशी की हालात में हमीदिया अस्पताल लेकर पहुंचे थे। उन्होंने पुलिस को बताया था कि पीयूष सीढ़ियों से गिरने के कारण घर के बाहर बेहोश पड़ा था।

डाॅक्टरों ने चेक करने के बाद पीयूष को मृत घोषित कर दिया। डाॅक्टर की सूचना पर अशोका गार्डन पुलिस अस्पताल पहुंच गई थी। पुलिस ने पीयूष के परिजनों को भी तुरंत ही घटना की जानकारी दे दी थी। परिजन भी सुबह भोपाल पहुंच गए थे। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। फिलहाल पुलिस श्रेयांशी और अरजान से पूछताछ कर रही है। बताया गया है कि पीयूष श्रेयांशी से शादी करना चाहता था, लेकिन परिवार इसके लिए तैयार नहीं थे।