Loading...

CULT के कारण HRITHIK ROSHAN के खिलाफ 420 का मामला दर्ज

मुंबई। ऋतिक रोशन की लाइफ में पंगे ही पंगे भरे पड़े हैं। कंगना के बाद बहन सुनैना की टंटों का एंड नहीं हो पाया था कि अब कल्ट की किट किट शुरू हो गई। दरअसल, CULT एक फिटनेस चैन का नाम है। रितिक रोशन इसके डायरेक्टर हैं। इसी में समस्या आने के कारण कुकाटपल्ली में रहने वाले आई शशिकांत ने 22 जून को शिकायत दर्ज कराई। हैदराबाद में उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 420 के तहत मामला दर्ज किया गया। 

शशिकांत ने शिकायत में कहा कि है उन्होंने 2018 के दिसंबर में रितिक की फिटनेस चेन 'कल्ट' जॉइन की थी। जिम की इस चेन के ब्रांड एम्बेसेडर रितिक रोशन हैं। शशिकांत ने 17490 रुपए की फीस सालभर के लिए भरी थी। इसमें उनसे वादा किया गया था कि वे सालभर में कभी भी-कितने भी सेशन जिम में कर सकते हैं लेकिन उन्हें ठीक से जिम करने को नहीं मिला। शशिकांत ने कहा है 'जिम में 1800 लोगों को भर्ती कर लिया गया। इतने लोगों के लिए वहां जगह ही नहीं थी। जिम का तीन दिन लगातार उपयोग कभी भी करने नहीं मिल पाता है, इससे शरीर को होने वाला सही लाभ भी नहीं मिल पाता। कुकाटपल्ली सेंटर के लोगों का बुरा व्यवहार से तो डिप्रेशन होने लगा था।'

'कल्ट' के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में रितिक रोशन का भी नाम है। इस FIR में कई दूसरे लोगों को भी बुक किया गया है। शशिकांत का दावा है कि कंपनी ने अपने विज्ञापन में प्रॉपर ट्रेनिंग का वादा किया था, वो भी पूरा नहीं किया गया। आईपीसी की धारा 406 और 420 में एक्टर सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।