Loading...

BABULAL GAUR गंभीर रूप से बीमार, एयर एंबुलेंस से दिल्ली रवाना

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल को भाजपा का गढ़ बनाने वाले बीजेपी के वेटरन लीडर और पूर्व सीएम बाबूलाल गौर गंभीर रूप से बीमार हैं। उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली रवाना किया गया है। उनकी बहू और गोविंदपुरा सीट भोपाल से बीजेपी विधायक कृष्णा गौर, विधानसभा की कार्यवाही बीच में छोड़कर अस्पताल पहुंचीं। कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने भी अस्पताल पहुंचकर गौर का हाल जाना।

बाबूलाल गौर भोपाल के एक निजी अस्पताल में भर्ती थे। यहां से उन्हें एयर लिफ्ट कर दिल्ली ले जाया जा रहा है। डॉक्टरों की टीम और परिवार के सदस्य उन्हें एंबुलेंस से लेकर एयरपोर्ट के लिए रवाना हुए। पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर काफी समय से बीमार चल रहे हैं। अभी फिर से तबियत बिगड़ने पर उन्हें भोपाल के एक निजी नर्मदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें सांस लेने में तकलीफ है। वो अस्पताल के आईसीयू में भर्ती थे। गौर को एयरलिफ्ट कर गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा।


कुछ महीने पहले भी गौर की अचानक तबियत खऱाब हो गई थी, उस वक्त भी उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तब से उनकी तबियत ठीक नहीं चल रही है। अस्पताल से छुट्टी होने के बाद घर में ही डॉक्टरों की टीम पूर्व सीएम के स्वास्थ्य पर नजर रखे थी। आज सुबह तबियत ज़्यादा खराब होने पर उन्हें फिर से अस्पताल में भर्ती कराया गया है।