Loading...

ANY TIME CLASSES APP DOWNLOAD करें घर बैठे सीए की पढ़ाई करें

चार्टर्ड अकाउंटेट बनने की चाहत लिए तैयारियां कर रहे छात्रों के लिए एनीटाइम क्लासेस (ATC) नाम से एक शिक्षा ऐप (EDUCATION MOBILE APP) लांच किया गया है। सीए कोचिंग संस्थान का संचालन करने वाले पीएस राठौर ने इस ऐप को डेवलप किया है। राठौर ने सोमवार को यहां कहा कि पिछले 2 दशकों से कोचिंग संस्थान के संचालन के अनुभव के आधार पर प्रौद्योगिकी का उपयोग कर इसको विकसित किया गया है।

उन्होंने कहा कि एटीसी का मुख्य उदेश्य सीए की पढ़ाई को रोचक और आसान बनाना है। ऐप में थ्योरिटिकल सब्जेक्ट को केस स्टडी की सहायता से समझाया गया है। स्टूडेंट के कौशल और सामर्थ्य को मजबूत करने के लिए विजुलाइजेशन का इस्तेमाल किया है। पहले ही सप्ताह में पूरे देश में 15 हजार छात्र डाउनलोड कर चुके हैं।

उन्होंने कहा कि एटीसी का प्लान चरणबद्ध तरीके से सीए पाठ्यक्रम को लांच करने का है। पहले चरण में सीए इंटर ग्रुप-2 को सफलता को लॉन्च किया जा चुका है। दूसरे चरण में सीए इंटर ग्रुप-1 और सीए फाइनल प्रस्तावित हैं। कॉमर्स स्ट्रीम के 11वीं और 12वी की क्लासेज के साथ ही सीएस, आईसीडब्लूए, एमबीए और बीबीए के कोर्स मटेरियल भी एटीसी ऐप पर उपलब्ध होंगे।
ANY TIME CLASSES APP DOWNLOAD करने के लिए यहां क्लिक करें