Loading...

Airtel 4G हॉटस्पॉट WiFi: 1000 रुपए का CASH BACK ऑफर

Airtel अपने 4G हॉटस्पॉट वाई-फाई डिवाइस की खरीद पर यूजर्स को 1,000 रुपये का कैशबैक दे रहा है। रिलायंस जियो को 4G हॉटस्पॉट डिवाइस को टक्कर देने के लिए एयरटेल ग्राहकों के लिए यह ऑफर लेकर आया है। बता दें कि एयरटेल और जियो इस वक्त बाजार में 4G हॉटस्पॉट वाई-फाई ऑफर करने वाली मुख्य कंपनियां है। इस नई सर्विस की तरफ यूजर्स को खींचने के लिए कंपनियां आए दिन नए-नए प्लान लेकर आती रहती है और एयरटेल की भी यही कोशिश है कि वह नए ऑफर्स से अपनी इस सर्विस के सबस्क्राइबर बेस को बढ़ाए।

एयरटेल 4G हॉटस्पॉट कैशबैक ऑफर

गौरतलब है कि शुरुआत में एयरटेल 4G हॉटस्पॉट 999 रुपये में उपलब्ध था। हालांकि, कंपनी ने अब इसकी कीमत बढ़ाकर 2,000 रुपये कर दी है। डिवाइस खरीदने के बाद यूजर्स को इसे 399 रुपये या 499 रुपये वाले प्लान से रिचार्ज करना होता है। इसके साथ ही यूजर्स को 4G हॉटस्पॉट के ऐक्टिवेशन के लिए 300 रुपये का ऐक्टिवेशन चार्ज भी देना होता है। ऐक्टिवेशन पूरा होने के बाद यूजर्स को 1,000 रुपये कैशबैक के तौर पर मिल जाते हैं। यह कैशबैक यूजर्स के पोस्टपोड अकाउंट में क्रेडिट होता है जिसका इस्तेमाल वे एयरटेल के बिल पेमेंट में कर सकते हैं।

एयरटेल 4G रिचार्ज प्लान

एयरटेल ने हाल में अपने 4G हॉटस्पॉट डिवाइस की कीमत को रिवाइज किया है। इसके साथ ही इसके लिए आने वाले प्लान्स को भी कंपनी ने रीडिजाइन किया है। 399 रुपये के 4G हॉटस्पॉट प्लान में यूजर्स को एक महीने के लिए 50जीबी डेटा और 1,000 रुपये का कैशबेक दिया जा रहा है। एयरटेल का दूसरा प्लाम 499 रुपये का है। इसमें यूजर्स को एक महीने के लिए 75जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान में 399 रुपये वाले प्लान की तरह 1,000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। प्लान की खास बात है कि ये डेटा कैरी फॉरवर्ड फीचर के साथ आते हैं। यानी यदि आपने जनवरी में पूरा डेटा खर्च नहीं किया तो बचा हुआ डेटा फरवरी में यूज कर सकते हैं। 

4G हॉटस्पॉट डिवाइस के फीचर

एयरटेल ने अपने इस डिवाइस को रिलायंस जियो के JioFi को टक्कर देने के लिए लॉन्च किया था। एयरटेल 4G हॉटस्पॉट डिवाइस को यूजर आसानी से अपने साथ कैरी कर सकते हैं और कहीं भी अपने गैजेट्स को वाई-फाई के जरिए इंटरनेट से कनेक्ट रख सकते हैं। एयरटेल के इस हॉटस्पॉट से एक बार में 10 डिवाइसेज को कनेक्ट किया जा सकता है।
डिवाइस बिना चार्ज के ज्यादा देर तक काम करे इसके लिए इसमें 1,500mAh की बेटरी दी गई है। रिलायंस के जियो फाई को 3G नेटवर्क से कनेक्ट नहीं किया जा सकता, लेकिन एयरटेल का 4G वाई-फाई हॉटस्पॉट 3G और 4G नेटवर्क पर स्विच हो सकता है। CASH BACK के कुछ अन्य आफर्स के लिए यहां क्लिक करें