Loading...

माँ-बेटी को बचाने तालाब में कूद गए 2 हेड कांस्टेबल | RAJGARH MP NEWS

राजगढ़। पानी में डूब रहे लोगों का रेस्क्यू करने के लिए अलग तरह की टीम होती है परंतु मप्र पुलिस के प्रधान आरक्षक गुलाबचंद धाकड़ एवं रवि सिंह ने ड्यूटी ना होेने के बावजूद मानवता का धर्म निभाया और सुसाइड करने तालाब में कूदीं माँ-बेटी को जान की बाजी लगाकर बचा लाया। 

मामला पशुपतिनाथ जल मंदिर के तालाब का है। जानकारी मिली है कि दोनों महिलाएं घर से परेशान होकर आत्महत्या करने का प्रयास कर रही थीं। तभी सिपाहियों ने उन्हें बचा लिया, दोनों को 108 की सहायता से अस्पताल भेजा गया है। जल मंदिर में आत्महत्या करने वाली दोनों महिलाएं मां-बेटी हैं, जो अपने घरवालों से परेशान होकर आत्महत्या कर अपनी जीवनलीला समाप्त करना चाहती थी, लेकिन पुलिसवालों ने अपनी जान की बाजी लगाकर दोनों महिलाओं को बचा लिया और 108 से तत्काल अस्पताल भेजा। 

पैरों में कांच के टुकड़े घुस गए, फिर भी पीछे नहीं हटे

इस दौरान दोनों सिपाहियों के पैरों में कांच के टुकड़े घुस गए, फिर भी वे अपने कर्तव्य से पीछे नहीं हटे। बता दें कि पुलिस कंट्रोल रूम से थाना नरसिंहगढ़ को सूचना मिली थी कि दो महिलाएं पशुपतिनाथ जल मंदिर तालाब में आत्महत्या करने का प्रयास कर रही हैं। जिसके बाद प्रधान आरक्षक गुलाबचंद धाकड़ और रवि सिंह दोनों तत्काल मौके पर रवाना हुए थे, महिलाओं की जान बचाने के लिए तालाब में कूद कूद गए और उन्हें मौत के मुंह से खींच लाये।