14 साल के बालक के नाखून उखाड़े, ब्लेड से कट लगाए, नमक भर दिया | SATNA SAMACHAR

भोपाल। मध्य प्रदेश के सतना जिले के चित्रकूट में एक 14 साल के बच्चे पर साइकिल चोरी का आरोप लगाकर बेहरमी से पीटने का मामला सामने आया है। चित्रकूट के सिकरौं गांव में कुछ दबंगों ने एक किशोर पर साइकिल चोरी का आरोप लगाकर पहले उसे बंधक बना लिया और फिर उसके उंगलियों के नाखून उखाड़े। हैवानियत यहीं नहीं रुकी। बालक के शरीर में ब्लेड से कई कट लगाए गए और जख्मों पर नमक रगड़ा गया। 

सिकरौं गांव के निवासी राजेंद्र निषाद ने बताया कि ब्रजेश का 14 वर्षीय बेटा बड़ी मां के साथ जामुन के बगीचे में पहुंचे ही थे कि इतने में गांव के दबंग प्रद्युम्न पांडेय, रज्जू, मनोज, विनीत और मुन्ना लाठी-डंडा लेकर वहां पहुंच गए। इसके बाद बड़ी मां के सामने से लड़के को उठाकर अपने घर ले गए। राजेंद्र निषाद ने बताया कि वे लोग उनके बेटे के साथ ही 15 वर्षीय भतीजे पिंटू को भी उठा ले गए। उन्‍होंने आरोप लगाया कि वहां दोनों बच्चों को कमरे में बंद कर नृशंसता से उनके साथ मारपीट की गई। 

उन्होंने बताया कि साइकिल चोरी का आरोप लगाकर पिंटू को चकौर गांव में पंचू निषाद के घर ले जाकर मारपीट की गई। इसके बाद सिकरौं गांव में स्थित एक नाले के पास उनके हाथों की उंगुलियों के नाखून उखाड़ लिए। इसके बाद ब्लेड से चीरा लगा कर उसमें नमक लपेट दिया गया। गौरतलब है कि दबंगों ने बच्चों को जान से मारने की धमकी भी दी।

एक आरोपी गिरफ्तार
इस घटना से पूरा परिवार दहशत में है। मऊ पुलिस ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। एसपी मनोज कुमार झा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी प्रद्युम्न को गिरफ्तार कर लिया गया है। किशोरों का मेडिकल परीक्षण करा लिया गया है। इस घटना की जांच की जा रही है। आरोपी के दोषी पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई होगी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !