UPSC प्रतियो​गी प्रशिक्षु DSP के प्यार में PTS तक जा पहुंचा, फिर दीवानगी का तमाशा बना | BHOPAL NEWS

भोपाल। सच क्या है यह तो दोनों पक्ष ही जानें परंतु पुलिस सूत्रों ने जो घटनाक्रम बताया उसके अनुसार संघ लोक सेवा आयोग की तैयारी कर रहा एक युवक अपने प्यार की तलाश में भोपाल के भौंरी स्थित पुलिस ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट तक आ पहुंचा। यहां प्रशिक्षण प्राप्त कर रही एक महिला डीएसपी ने उसके खिलाफ खजूरी सड़क थाने में आपराधिक मामला दर्ज कराया है। कहा जा रहा है कि UPSC प्रतियो​गी इसी महिला प्रशिक्षु डीएसपी से मिलने आया था।

टीआई उपेंद्र भाटी के मुताबिक पुलिस ने ये कार्रवाई 28 वर्षीय प्रशिक्षु महिला डीएसपी की शिकायत पर की है। वर्ष 2011 में दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ते थे। यूपीएससी की तैयारी भी की। इसी दौरान दोनों के बीच कुछ ऐसी बातें हुईं होंगी जिसने सारे घटनाक्रम को जन्म दिया। बताया जा रहा है कि कुछ दिनों से छतरपुर निवासी 30 वर्षीय संजीव रिछारिया प्रशिक्षु डीएसपी को लगातार कॉल कर रहे थे लेकिन प्रशिक्षु डीएसपी उससे बात नहीं करना चाहतीं थीं, इसलिए उन्होंने संजीव का नंबर ब्लॉक कर दिया था।

रविवार को संजीव उनसे मिलने के लिए भौंरी स्थित पुलिस ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट पहुंच गए। इससे नाराज प्रशिक्षु डीएसपी ने डायल 100 को कॉल कर दिया। कंट्रोल रूम से मिले प्वाइंट के बाद खजूरी सड़क पुलिस ने रंगमहल के पास से संजीव को पकड़ लिया। संजीव इन दिनों सोनभद्र स्थित स्कूल में प्राइवेट टीचर हैं और यूपीएससी की तैयारी भी कर रहे हैं।