Loading...

भाजपा विधायक कमल पटेल के बेटे को जिला बदर करने की तैयारी | SUDEEP PATEL HARDA MP NEWS

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी इन दिनों नेता पुत्रों से परेशान है। हरदा में भाजपा विधायक एवं पूर्व राजस्व मंत्री कमल पटेल के बेटे सुदीप पटेल को एक बार फिर​ जिला बदर करने की तैयारी शुरू हो गई है। बता दें कि सुदीप पटेल खिरकिया जनपद पंचायत के उपाध्यक्ष भी हैं लेकिन सुदीप पटेल के खिलाफ अलग-अलग थानों में 15 आपराधिक मामले दर्ज हैं। 

एसपी भगवत सिंह बिरदे ने जिला बदर की कार्रवाई करने के लिए कलेक्टर को प्रतिवेदन दिया है। सुदीप पटेल और सह आरोपी राजेश जाट को कोर्ट से कांग्रेस नेता को दी गई धमकी के मामले में जमानत मिल गई है, लेकिन फरियादी सुखराम बामने की ओर से अधिवक्ता अवनि बंसल ने जमानत निरस्त करने के लिए आपत्ति लगाई गई है। जिसमें अब 2 जुलाई को आगे की कार्रवाई की जाएगी। बीजेपी विधायक कमल पटेल के बेटे सुदीप पटेल ने कोर्ट में यह कहते हुए कोर्ट से समय मांगा है कि हरदा में कोई भी वकील मेरी पैरवी करने को तैयार नहीं है। 

बता दें कि कुछ दिनों पहले सुदीप पटेल ने कांग्रेस नेता सुखराम बामने को जान से मारने की धमकी देने के साथ-साथ जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल किया था, जिसके बाद से ही जिले की राजनीति गर्मा गई थी। वहीं एसपी भगवत सिंह बिरदे ने बताया कि सुदीप पटेल पर कुल 15 आपराधिक मामले दर्ज हैं। जिसके चलते कलेक्टर को जिलाबदर की कार्रवाई के लिए प्रतिवेदन प्रस्तुत किया है।