PUBG GAME से गोली चलाना सीख, व्यापारी से लूटे लाखों के जेवर | INDORE NEWS

इंदौर। दलौदा में सराफा व्यापारी को गोली मारकर छह लाख रुपए के जेवर से भरा बैग लूटने वाले बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया है। ये महाराष्ट्र की गैंग है। इसमें एक आरोपित मंदसौर जिले का है। वारदात के दौरान एक नाबालिग ने व्यापारी को गोली मारी थी। नाबालिग के मुताबिक, उसने पबजी गेम से गोली चलाना सीखा था। 

गिरोह के तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दो नाबालिगों को भी पकड़ा है। दो अन्य नाबालिग फरार हैं। पुलिस ने आरोपितों से एक बाइक सहित तीन किलो 900 ग्राम चांदी के जेवर बरामद किए हैं। पुलिस अधीक्षक हितेष चौधरी ने बताया कि सात जून की रात दलौदा के सराफा व्यापारी विकास पाल (VIKASH PAL) और उनके पिता हीरालाल पाल (HIRALAL PAL) निवासी स्टेशन रोड दुकान बंद कर घर लौट रहे थे, तभी बाइक से आए बदमाश उनके पास से करीब छह लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवर से भरा बैग लूट ले गए थे। विरोध करने पर एक नाबालिग ने विकास पाल के पैर में गोली मार दी थी। वारदात के बाद आरोपित फरार हो गए थे। व्यापारी ने छह बदमाश होना बताया था। 

जांच में पुलिस को पता चला कि वारदात में पुणे (महाराष्ट्र) के बदमाश शामिल हैं। सोमवार को पुलिस ने सराफा बाजार में दो नाबालिगों को एक बाइक पर संदिग्ध रूप से घूमते पकड़ा। पूछताछ में नाबालिगों ने स्वीकार कि या कि उन्होंने साथियों के साथ मिलकर सराफा व्यापारी को गोली मारकर जेवर लूटे थे। वे चांदी के जेवर बेचने के लिए यहां घूम रहे थे। उनकी निशानदेही पर श्रीकांत (Srikanth) पुत्र राम गायकवाड़ (Ram Gaikwad) (28) निवासी पुणे, अजय पुत्र अंकुश (Ajay son Ankush) (19) निवासी ग्राम जेजुरी (महाराष्ट्र) तथा अनिल पुत्र दरियाब बांछड़ा (Anil Son Dariab Bandhara) निवासी ग्राम बानीखेड़ी को यहीं की एक होटल से गिरफ्तार कि या। इनके पास से तीन किलो 900 ग्राम चांदी के जेवर सहित एक बाइक भी जब्त की है। मामले में दो नाबालिग फरार हैं।