Loading...

राखी सावंत ने कैलाश विजयवर्गीय पर तंज कसा | MP NEWS

भोपाल। बॉस का एक इशारा होते ही सरकार पलटने का दावा करने वाले कैलाश विजयवर्गीय इन दिनों चौतरफा हमलों का शिकार हो रहे हैं। पुलिस ने उनके बेटे को गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट से जमानत नहीं मिल पा रही है। भाजपा के बड़े नेता साथ नहीं दे रहे। अब गैर राजनैतिक लोग भी टिप्पणी करने लगे हैं। बॉलीवुड कलाकार राखी सावंत ने कैलाश विजयवर्गीय पर तंज कसा है। 

एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने इंदाैर आई फिल्म अभिनेत्री राखी सावंत ने आकाश विजयवर्गीय मामले में शुक्रवार को मीडिया से कहा कि मोदी सरकार देश के लिए इतनी मेहनत से काम कर रही है, लेकिन कुछ नेताओं (कैलाश विजयवर्गीय) और उनके बच्चों (आकाश विजयवर्गीय) को पॉवर दिखाने की आदत होती है। यह गलत है, ऐसा नहीं होना चाहिए। 

आकाश ने बैट से मारा नहीं था, प्यार जताया था

विधायक महेंद्र हार्डिया ने कहा कि आकाश युवा हैं जोशीले हैं, उनसे पीड़ित बहनों का दर्द देखा नहीं गया और इस प्रकार की घटना हो गई। हम पुलिस और प्रशासन से मांग करते हैं कि कार्रवाई एक जैसी होनी चाहिए। जनप्रतिनिधियों के समक्ष कई बार ऐसी परिस्थितियां आ जाती हैं, जब वह अपना आपा खो बैठता है। आकाश के साथ भी कुछ वैसा ही हुआ। आकाश से निगम अधिकारी को बैट नहीं मारा, प्यार से धकेला था।