Loading...

भाजपा की गुटबाजी: राकेश सिंह श्रद्धांजलि सभा से पहले शिवराज सिंह का कैंडल मार्च | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश में भाजपा की गुटबाजी एक बार फिर सामने आ गई है। उधर प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने 11 जून को श्रद्धांजलि सभा के आयोजन का ऐलान किया तो इधर शिवराज सिंह ने 10 जून की रात उसी मुद्दे पर कैंडल मार्च निकाल डाला। 

यह है प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह का कार्यक्रम

भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष विकास विरानी ने बताया कि कमलनाथ सरकार के कार्यकाल में मासूम बच्चों के साथ अपहरण, दुष्कर्म एवं हत्या जैसी मानवता को शर्मसार करने वाली घटनाएं लगातार हो रही हैं। चित्रकूट, सतना, इंदौर में बच्चों का अपहरण कर उनकी हत्या की घटनाओं के बाद पिछले दो दिनों में उज्जैन, नौगांव और भोपाल के नेहरू नगर क्षेत्र की मांडवा बस्ती की मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म और हत्याएं की घटनाएं हुई हैं। उन्होंने बताया कि बच्चों के साथ हो रहे अपराधों के प्रति विरोध जताने एवं पीड़ित बच्चियों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए 11 जून को शाम 6 बजे से रोशनपुरा चौराहे के कीर्ति स्तंभ पर एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया जा रहा है। 

शिवराज सिंह ने इस तरह से राकेश सिंह के कार्यक्रम की हवा निकाल दी

भाजपा के आधिकारिक कार्यक्रम से पहले भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह ने अचानक कैंडल मार्च निकालकर बलात्कारियों के लिए फाँसी की सज़ा की माँग की। इस कैंडल मार्च में महापौर आलोक शर्मा, पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता सहित केवल वही भाजपा नेता शामिल हुए जो शिवराज सिंह चौहान से जुड़े हुए हैं। ट्रिक वही यूज की गई जो भाजपा और उसके रणनीतिकार अक्सर कांग्रेस के खिलाफ करते हैं। कार्यक्रम का आयोजक किसी और को बना दिया गया।