भाजपा पूरे मध्यप्रदेश में 'चिमनी यात्रा' निकालेगी, कार्यक्रम जारी | MP NEWS

भोपाल। प्रदेश में कमलनाथ सरकार की नाकामी के कारण पैदा हुए भीषण बिजली संकट को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने एक बड़े आंदोलन की घोषणा की है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री राकेश सिंह ने बताया कि आम नागरिकों को साथ लेकर भारतीय जनता पार्टी प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर 12 जून की शाम 7 बजे चिमनी यात्रा निकालेगी। उन्होंने कहा कि चूंकि यह सरकार बिजली कटौती से पीड़ित जनता की चीख पुकार नहीं सुन पा रही है इसलिए चिमनी यात्रा के साथ पार्टी ढोल नगाड़े लेकर भी चलेगी और कमलनाथ सरकार की नींद हराम कर देगी। 

श्री राकेश सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश के हालात बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है, जहां सरकार पानी और बिजली जैसी समस्याओं पर भी अपनी जिम्मेदारी निभाने के बजाए कभी अधिकारियों को कोसती है तो कभी बिजली उपकरणों की गुणवत्ता पर प्रश्न खड़े करती है। जबकि इन्हीं बिजली उपकरणों के द्वारा पिछले 15 सालों से मध्यप्रदेश में निर्बाध बिजली की आपूर्ति की जा रही थी। कमलनाथ सरकार की इस हरकत से यह आशंका बढ़ गयी है कि सरकार बिजली संकट की आड़ में कोई ट्रांसफार्मर और अन्य बिजली उपकरणों की खरीदी का घोटाला करना चाहती है। 

भाजपा की पैनी नजर सरकार की सभी हरकतों पर है। हम न तो सरकार को कोई घोटाला करने देंगे और न बिजली संकट को लेकर कोई बहानेबाजी सुनेंगे। पार्टी ने तय कर लिया है कि मध्यप्रदेश के नागरिकों को समुचित बिजली दिलाकर रहेंगे। 12 जून का हमारा आंदोलन सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ आने वाले दिनों में बड़े संघर्ष का शंखनाद है। श्री राकेश सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं और आम नागरिकों से बड़ी संख्या में चिमनी यात्रा में शामिल होने की अपील की है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !