Loading...

मंत्री प्रहलाद पटेल और जालम सिंह के बेटों ने युवक को गोली मारी, होमगार्ड को पीटा | MP NEWS

भोपाल। इधर सोशल मीडिया पर अभियान शुरू किया गया है कि दमोह सांसद एवं केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल (MINISTER PRAHLAD PATEL) मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह के उत्तराधिकारी होंगे और उधर नरसिंहपुर में प्रहलाद पटेल के बेटे BRABAL SINGH PATEL के खिलाफ धारा 307 यानी हत्या का प्रयास का मामला दर्ज हुआ है। आरोप है कि मंत्री के बेटे ने गिरोह बनाकर 2 युवकों पर हमला किया। बचाने आए होमगार्ड पिता पर भी हमला किया। हमलावरों में भाजपा विधायक जालम सिंह के बेटे का नाम भी शामिल है। 

घटना नरसिंहपुर जिले के गोटेगांव थाना इलाके की बताई जा रही है। एसडीओपी पीएस बालरे ने बताया कि हिमांशु राठौर और राहुल राजपूत सोमवार रात गोटेगांव से एक शादी में शामिल होकर वापस कमोद गांव जा रहे थे, तभी रास्ते में बैलहाई बाजार में प्रबल पटेल से झगडा हो गया। दोनों युवकों को पहले तो भरे बाजार में पीटा गया फिर दोनों को शिवम राय के घर ले जाया गया। यहां भी बेरहमी से मारपीट की गई। इस दौरान शिवम राय के पिता एवं नगर सैनिक ईश्वर राय बीच बचाव करने आए तो उन्हे भी पीटा गया। 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के दौरान गोली भी चली, जो हिमाशु राठौर के हाथ में लगी। जबकि नगर सैनिक ईश्वर राय, राहुल राजपूत, शिवम राय और मयंक के हाथ, पैर, सिर में गंभीर चोटें पहुंचीं हैं। सभी घायलों को रात में ही जबलपुर इलाज के लिए ले जाया गया। बालरे ने बताया कि हिमांशु राठौर की शिकायत पर मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे प्रबल पटेल, नरसिंहपुर विधायक जालम सिंह पटेल के पुत्र मोनू पटेल समेत 12 के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है।