Loading...

माननीय मंत्रीजी जनता दरबार में सिगरेट के छल्ले उड़ा रहे थे | MP NEWS

भोपाल। कहने को तो भारत में सार्वजनिक स्थल पर धूम्रपान करना अपराध है पंरतु यदि माननीय मंत्रीजी करें तब। मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार मप्र के जल संसाधन मंत्री हुकुम सिंह कराड़ा जनता दरबार में सिगरेट के छल्ले उड़ाते कैमरे में कैद हुए है। 

कांग्रेस कार्यालय में लगाया था जनता दरबार

जिला कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन के बाहर का हिस्सा गुरुवार दोपहर काे धुआं-धुआं सा था। दोपहर में जल संसाधन व जिले के प्रभारी मंत्री हुकुमसिंह कराड़ा ने यहां डेढ़ घंटे तक जनता दरबार लगाया। लोग पेयजल समस्या, अवैध परिवहन, पट्‌टे, गुंडागर्दी, अतिक्रमण, कार्रवाई ना होने के आवेदन लेकर आए। आलम ये था कि प्रभारी मंत्री आवेदन हाथ में लेकर तत्काल पीछे खड़े पीए को दे रहे थे, धक्कामुक्की भी हुई। 

पुलिस अधिकारी को मंत्री के पीए ने फोटो जर्नलिस्ट को रोका

प्रभारी मंत्री ने इस दौरान जेब में हाथ डाल सिगरेट का पैकेट खोला, सिगरेट मुंह में दबाई। लाइटर निकाला और सिगरेट के कश लेकर धुएं के छल्ले उड़ाते चले गए। एक हाथ में सिगरेट तो दूसरे हाथ में जनता के आवेदन थे। ये दृश्य नीमच के फोटो जर्नलिस्ट ने कैमरे में कैद किए। यह देख मंत्री के पीए और पुलिस अधिकारी हाथ लंबा कर कैमरा बंद करने का इशारा कर फोटो खींचने से रोकने का प्रयास करत रहे। इसके बाद प्रभारी मंत्री के एक हाथ में जन शिकायत के दस्तावेज थे तो दूसरे में सिगरेट। आवेदन पर केवल नजर डालकर तत्काल पीछे खड़े पीए को देते गए।