Loading...

INDORE में बल्ला के बाद SATNA में भाजपा नेता का हमला, CMO घायल (VIDEO)

भोपाल। इंदौर में भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा नगर निगम अधिकारी को क्रिकेट बैट से पीटने की घटना को सोशल मीडिया पर उचित करार दिया जा रहा है। इसी से भाजपा के दूसरे नेताओं के हौंसले भी बुलंद होते नजर आ रहे हैं। दमोह में भाजपा नेता बल्ला लेकर नगर पालिका कार्यालय में घुसे तो अब सतना से खबर आ रही है कि नगर पंचायत अध्यक्ष ने सीएमओ पर जानलेवा हमला कर दिया। 

DIG आए थे इसलिए पुलिस ने कोई रिस्पांस नहीं किया

घटना सतना जिले के रामनगर की है। भाजपा के नगर पंचायत अध्यक्ष राम सुशील पटेल ने नगर पंचायत सीएमओ देवरत्नम सोनी पर कार्यालय में जानलेवा हमला कर दिया। हमले के समय जिला मुख्यालय में डीआईजी का वार्षिक निरीक्षण चल रहा था। इस दौरान सीएमओ ने कई बार थाना प्रभारी को फोन लगाए थे, लेकिन पुलिस की ओर से कोई रिस्पांस नहीं मिला। 

नपं अध्यक्ष भी घायल होकर रिपोर्ट दर्ज कराने आ गए

इस मामले में कुछ देर बाद नपं अध्यक्ष भी घायल हालत में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे, उन्होंने ने भी सीएमओ पर मारपीट का आरोप लगाया और कहा कि कांग्रेस नेता राजेंद्र सिंह के इशारे पर उन पर हमला किया गया। घटना को लेकर डीआईजी ने एसपी से मामले की पूरी जानकारी मांगी है। बताया जा रहा है कि नगर परिषद में आज बैठक के दौरान ही मारपीट हुई। बताया जा रहा है कि बजट को लेकर लंबे समय से सीएमओ और अध्यक्ष के बीच खींचतान चल रही थी। कई बार अध्यक्ष ने सीएमओ को खुली चुनौती दी थी।

CMO ने पहले भी शिकायत की थी

घटना में पुलिस की लापरवाही सामने आई है। सीएमओ ने पुलिस को इसकी सूचना दी थी लेकिन कोई कारवाई नहीं होने पर अध्यक्ष के हौसले बुलंद होते गए। टीआई सती मिश्रा पर गंभीर आरोप लगाए जा रहे है कि उन्होंने शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की।