Loading...

महिला बाल विकास का कर्मचारी हनीट्रेप का शिकार | MP NEWS

भोपाल। महिला बाल विकास विभाग का एक कर्मचारी हनीट्रेप का शिकार हो गया। बीते रोज पुलिस ने ब्लैकमेल करने वाले रैकेट को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन एक आरोपी अभी भी फरार है। रैकेट में बड़ी ही चतुराई के साथ कर्मचारी को जाल में फंसाया और फिर उसी के घर में घुसकर वीडियो बनाया। 

कर्मचारी को गन पाइंट पर लेकर वीडियो बनाया

शिवपुरी एसपी राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि महिला एवं बाल विकास विभाग का कर्मचारी जुगल किशोर कोडे (JUGAL KISHORE KODE) ने शिकायत दर्ज कराई कि उनके पास पहले एक लड़की ट्रेनिंग के लिए आई थी। उसने कुछ दिनों पहले मुझसे मिलने के लिए फोन किया और कहा कि वह घर पर आना चाहती है। जब वह मिलने के लिए आई तो उसके साथ तीन और युवक थे। उस समय घर में मैं अकेला था। सबने पिस्तौल दिखा मेरे कपड़े उतार दिए और फिर अश्लील वीडियो बना लिए। 

वीडियो वायरल करन की धमकी देकर 5 लाख रुपए की मांग की

घटना वाले दिन कर्मचारी के पास जितना भी नगद था, गिरोह ने छीन लिया और 5 लाख रुपए की मांग की। रैकेट के लोग लगातार कर्मचारी के संपर्क में थे। इधर जुगल किशोर ने सारी घटना की जानकारी पुलिस को दे दी। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर रैकेट के लोगों को ट्रेस करके गिरफ्तार कर लिया। वीडियो में दिखाई दे रही लड़की एवं उसके 2 साथी पकड़े गए जबकि एक अन्य फरार हो गया। सभी लोग श्योपुर जिले के रहने वाले हैं।

पूरे प्रदेश में सक्रिय हैं इस तरह के रैकेट

बता दें कि इस तरह की घटनाओं की जानकारी पूरे प्रदेश से आ रहीं हैं। इस तरह के रैकेट पूरे प्रदेश में सक्रिय हैं। वो मिडिल क्लास के लोगों को अपना शिकार बनाते हैं। भोपाल में पिछले साल एक बिल्डर को भी इसी तरह के रैकेट ने शिकार बनाया था। उसकी कार तक छीन ली थी। 2 करोड़ रुपए की मांग की थी। ज्यादातर मामले सामने नहीं आते, क्योंकि पुरुष अपनी बदनामी से डरते हैं।