Loading...

INDORE NEWS : प्रॉपर्टी ब्रोकर की पत्नी ने फंदे का फोटो वाट्सएप कर आत्महत्या कर ली

इंदौर। एक ब्यूटीशियन महिला बेटे के एडमिशन के लिए पति को भी साथ स्कूल ले जाना चाहती थी। पति ने मना कर दिया और मोबाइल भी रिसीव नहीं किया। बाद में दोनों में झगड़ा हुआ तो पति ने बताया कि वह किसी कस्टमर के साथ था। भरोसा नहीं हो तो वीडियो काॅल कर लेना। महिला ने शाम को वीडियो कॉल कर लोकेशन ली। फिर फंदे का फोटो वाट्सएप किया और फांसी लगाकर जान दे दी।

कनाड़िया पुलिस के मुताबिक, 35 वर्षीय मनदीप कौर (Mandeep Kaur) पति प्रदीप बेनीवाल (Pradeep Beniwal) ने गुरुवार शाम को आत्महत्या कर ली। पति प्रदीप प्रॉपर्टी ब्रोकर है। उसने बताया उनका पौने तीन साल का बेटे अभिदीप है। गुरुवार को उसके स्कूल एडमिशन की बात पर दोनों में झगड़ा हुआ था। उसी बात पर मनदीप ने फांसी लगा ली। वह प्रदीप से कह रही थी कि वह भी स्कूल साथ चले, लेकिन प्रदीप ने कह दिया कि मैं नहीं जा सकूंगा। मेरे पापा को ले जाओ।

मनदीप ने दिन में उसे कॉल लगाया, लेकिन प्रदीप ने रिसीव नहीं किया। दोपहर 2.30 बजे वह घर भोजन के लिए पहुंचा तो दोनों में विवाद हुआ। प्रदीप ने समझाया कि वह कस्टमर के साथ व्यस्त था। इसके कारण कॉल रिसीव नहीं कर सका। मनदीप ने भरोसा नहीं किया तो प्रदीप ने कह दिया कि अगली बार वीडियो कॉल कर देख लेना। शाम 5.30 बजे मनदीप ने वीडियो कॉल किया और लोकेशन लेने के बाद फांसी के फंदे के फोटो भेज दी। इसके बाद उसी फंदे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

प्रदीप ने बताया कि मनदीप का पलासिया में पार्लर है। शादी से पहले वह रायपुर में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थी।दोनों की फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। इसके बाद दोनों ने परिवार की मर्जी से 2016 में शादी कर ली थी। गोकुलनगर में प्रदीप परिवार के साथ ही रहता था।