Loading...

INDORE NEWS: देह व्‍यापार के अड्डे पर छापा 4 युवतियों सहित संचालिका गिरफ्तार

इंदौर। क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने शहर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में देह व्‍यापार के अड्डे पर छापामार कार्रवाई की। रहवासियों की शिकायत के आधार पर यह कार्रवाई की गई। पुलिस ने यहां से कुल सात लोगाें को गिरफ्तार किया है। इनमें देह व्‍यापार का अड्डा चलाने वाली संचालक, युवतियां, दलाल और ग्राहक शामिल हैं। पुलिस के अनुसार छापे के दौरान घर से आपत्तिजनक सामग्री भी जब्‍त की गई है। पुलिस ने छापा लिंबोदी में शिव मंदिर के पास छापामार कार्रवाई की। आरोपित फेसबुक-वाट्सएप और इंस्टाग्राम पर लड़कियों के फोटो शेयर कर बुकिंग करते थे। रहवासी इनके कारण परेशान थे। उन्होंने ही इसकी शिकायत की थी। 

एएसपी (क्राइम) अमरेंद्र सिंह के मुताबिक, छापा लिंबोदी में शिव मंदिर के समीप रहने वाली एक महिला के घर मारा गया था। यहां से ग्राहक आयुष पिता कैलाशनाथ सिंघाल निवासी जवाहर मार्ग राजेंद्र नगर और दलाल रोहित पिता किशोर रायकवार निवासी जेजे अस्पताल के पीछे, संचालिका और चार युवतियों को पकड़ा। आरोपित आयुष बीकॉम का छात्र है। वह संचालिका के संपर्क में था और अनैतिक कृत्य के लिए आता रहता था। आरोपित रोहित की चाय की दुकान है। वह महिला के लिए ग्राहकों की दलाली करता है। एएसपी के मुताबिक, संचालिका ने पुलिस को बताया कि उसके तार दिल्ली, मुंबई, कोलकाता की उन युवतियों से जुड़े हैं जो देह व्यापार में लिप्त हैं। वह फेसबुक मैसेंजर,वाट्सएप और इंस्टाग्राम पर लड़कियों के फोटो शेयर कर ग्राहकों को बुलाती थी।

पुलिस के मुताबिक, महिला के घर देर रात संदिग्धों का आना-जाना लगा रहता था। रहवासी इसके कारण परेशान थे। उन्होंने थाने पर भी शिकायत की थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। पुलिस ने मौके से 22470 रुपए और छह मोबाइल जब्त किए हैं।