Loading...

आकाश विजयवर्गीय: जमानत के जश्न में हवाई फायरिंग | INDORE MLA AKASH VIJAYVARGIYA NEWS

भोपाल। सरकारी अधिकारी की पिटाई के बाद जेल भेजे गए विधायक आकाश विजयवर्गीय को तीन दिन बाद भोपाल के विशेष न्यायालय से शनिवार को जमानत मिली और रविवार सुबह उन्हे जेल से रिहा किया गया। इंदौर में कल रात से ही आकाश विजयवर्गीय की जमानत का जश्न मनाया जा रहा है। विधायक आकाश विजयवर्गीय के कार्यालय के बाहर इसी खुशी में हवाई फायरिंग भी की गई। 

तय समय से पहले ही रिहा कर दिया

इंदौर जेल से रविवार सुबह 10 बजे आकाश विजयवर्गीय को जेल से रिहा किया जाना था। कार्यकर्ताओं ने इसके लिये जुलूस की योजना बनाई थी, लेकिन जेल और जिला प्रशासन ने कानून व्यवस्था की स्थिति ना बिगड़े इस कारण आकाश को जल्दी छोड़ दिया। आकाश विजवर्गीय को जमानत मिलने के बाद शनिवार को उनके समर्थकों का खुशी मनाते हुए एक वीडियो सामने आया है। 

5 बार हवाई फायर किए गए

इस वीडियो में उनके समर्थक जमानत मिलने पर सरेआम फायरिंग करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि इंदौर दफ्तर के बाद उनके समर्थक जुटे हुए हैं और खुशी मनाते हुए ढोल पर डांस कर रहे हैं। वहीं कुछ समर्थकों ने भाजपा का झंडा अपने हाथों में पकड़ रखा है। इसी दौरान एक शख्स स्कूटर पर बैठा है और उसके हाथ में बंदूक है। वह शख्श उस बंदूक से एक नहीं दो नहीं, पूरे पांच बार फायरिंग करता है।