Loading...

कांग्रेस प्रदेश सचिव विकल्प डेरिया समेत HOSHANGABAD के 5 रसूखदार FIR में नामजद

होशंगाबाद। मैरिज गार्डन संचालक राजेंद्र सराठे की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने प्रदेश कांग्रेस सचिव विकल्प डेरिया सहित पांच रसूखदारों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है। राजेंद्र सराठे ने शनिवार को अपने मैरिज गार्डन में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उसने सुसाइड ने प्रताड़ित करने वालों के नाम भी लिखे थे। 

रविवार को मृतक के परिजनों ने रास्ते में शव रखकर चक्काजाम किया था। परिजनों का कहना था कि राजेद्र को कांग्रेस नेता विकल्प डेरिया सहित कई लोग प्रताड़ित कर रहे थे। मृतक के परिजनों का कहना है कि आए दिन कोई न कोई घर व गार्डन आकर रुपयों की मांग करता था। कुछ लोगों को रुपए लौटा भी दिए थे। इसके बावजूद ब्याज मांगा जा रहा था। हाईवे स्थित कुंज गार्डन की रजिस्ट्री कांग्रेस नेता विकल्प डेरिया अपने नाम करा ली थी, जिसे लेकर राजेंद्र तनाव में थे।

एसडीओपी मोहन सारवान के मुताबिक सुसाइड नोट और परिजनों के बयान के आधार पर प्रदेश कांग्रेस सचिव विकल्प डेरिया, अग्निहोत्री गार्डन के संचालक मुकेश अग्निहोत्री, जुमेराती निवासी कीर्ति मिश्रा, एसपीएम निवासी दीपक परसाई एवं राजीव दुबे के खिलाफ भादंवि की धारा 306 के तहत राजेंद्र को आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है।