कमल पटेल के फरार बेटे को 26 जून तक हाजिर होने का लास्ट चांस | HARDA MP NEWS

हरदा। भाजपा विधायक कमल पटेल का बेटा सुदीप पटेल अब हरदा शहर का डॉन बनता जा रहा है। बीते महीने कांग्रेस नेता एवं एडवोकेट सुखराम बामने को मोबाइल पर धमकी दी, उनकी पत्नी के संबंध में अपशब्द कहे। मामला दर्ज हुआ तो फरार हो गया। तमाम कोशिशों के बाद भी हाजिर नहीं हुआ। अब कोर्ट ने लास्ट चांस दिया है। अब भी हाजिर नहीं हुआ तो चल-अचल संपत्ति को कोर्ट द्वारा राजसात करने की कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में सुदीप का दोस्त राजेश पिता केलाराम जाट भी आरोपी है। 

पुलिस के अनुसार 28 अप्रैल की रात सुदीप पिता कमल पटेल ने दो बार अपने मोबाइल से और एक बार उसके दोस्त राजेश जाट के मोबाइल से सुखराम बामने को कॉल किया। इस दौरान उनकी पत्नी के संबंध में अपशब्द बाेलते हुए जान से मारने की धमकी दी थी। घटना के बाद से दोनों फरार हैं। पुलिस ने उनके निवास पर भी फरारी के नोटिस चस्पा किए। 25 हजार का इनाम भी घोषित है। पुलिस ने विशेष न्यायालय में परिवाद अर्जी लगाई थी। कोर्ट के आदेश के बाद भी अभी तक वे दोनों हाजिर नहीं हुए। बुधवार को स्पेशल कोर्ट ने दोनों फरार आरोपियों को 26 जून तक की मोहलत दी। जिसमें उन्हें हाजिर होकर अपना पक्ष रखने को कहा है। 

तीन जून को तेजाजी चौक पर होगा हल्ला बोल प्रदर्शन 

इधर सिविल लाइन थाना प्रभारी मनोज सिंह ने बताया कि यदि फिर भी वे हाजिर नहीं होंगे तो उनकी चल अचल संपत्ति राजसात करने की कार्रवाई होगी। उधर एडवोकेट सुखराम बामने ने बताया कि गांव-गांव और पूरे प्रदेश में एससी, एसटी संगठनों व अन्य लोगों से सामाजिक कार्यकर्ताओं की टीम संपर्क कर रही है। उनकी गिरफ्तारी न होने के विरोध में पूरा समाज एकजुट होकर 3 जून को तेजाजी चौक पर हल्ला बोल प्रदर्शन व सभा करेगा। फिर रैली निकालकर ज्ञापन देगा।