Loading...

GWALIOR NEWS : पति ने ब्लैकमेल करने के लिए पत्नी के अश्लील वीडियो बनाए

ग्वालियर। एक युवक ने लाखों रुपए दहेज लेने के बाद भी सिर्फ स्कॉर्पियो नहीं मिलने पर पत्नी को पीट-पीटकर घर से निकाल दिया। इतना ही नहीं पत्नी के कुछ अश्लील वीडियो (Porn videos) भी बना लिए जिससे उसे ब्लैकमेल किया जा सके। घटना भोपाल के शाहनवाज थाना क्षेत्र में 2018 से अभी तक के बीच की है। भोपाल में महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर केस डायरी ग्वालियर के महाराजपुरा थाना को सौंप दी है।

महाराजपुरा थाना प्रभारी राजेंद्र ने बताया कि भोपाल निवासी 24 वर्षीय युवती ज्योति (JYOTI) का विवाह वर्ष 2018 मेंम हाराजपुरा थाना क्षेत्र के आदित्यपुरम स्थित हरीश से हुआ था। विवाह में ज्योति के पिता ने 12 लाख नगदी 19 तोला सोना व 1 किलो चांदी सहित अन्य कीमती सामान दिया था। शादी के बाद जब ज्योति ससुराल पहुंची तो ससुराल वाले कुछ दिन बाद ही उसे दहेज में एक स्कॉर्पियो तथा 75 हजार रुपए की मांग करने लगे।

जब ज्योति ने मायके से रुपए व कार लाने से मना कर दिया। तो उसके साथ मारपीट तथा प्रताडि़त किया जाने लगा। इसी बीच ज्योति के पति ने उसके आपत्तिजनक वीडियो बनाएं और धमकाने लगा कि अगर उसने उसकी मांग पूरी नहीं की तो वीडियो वायरल कर देगा। जब ससुराल वालों की प्रताडऩा असहनीय हो गई तो ज्योति ने पिता को फोन करके सूचना दी। पिता ने उस समय लोगों के साथ पंचायत कर मामला सुलझाने का प्रयास किया। लेकिन बात नहीं बनी। और हरीश ने ज्योति को घर से निकाल दिया। घर से निकाले जाने के बाद ज्योति पिता के साथ भोपाल महिला थाने पहुंची, और मामले की शिकायत की। ज्योति की शिकायत पर पुलिस ने जीरो पर मामला दर्ज कर केस डायरी महाराजपुरा थाना को भेज दी। जिस पर महाराजपुरा थाना पुलिस ने पति, सास, ससुर और देवर के खिलाफ दहेज प्रताडऩा सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।