Loading...

GWALIOR NEWS : नवविवाहिता की मिली लाश, हत्या की आशंका

ग्वालियर। एक नवविवाहिता की लाश उसके कमरे में मिली है। मृतका के ससुराल वालों का कहना है कि महिला ने प्लास्टिक की रस्सी से खुद का गला घोंटकर आत्महत्या की है। जबकि पुलिस को मामला संदिग्ध लगा है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना ग्वालियर थाना क्षेत्र के चंद्रनगर स्थित ठाकुर मोहल्ला की है। पुलिस ने शव को पीएम हाउस भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ग्वालियर थाना पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के ठाकुर मोहल्ला चंद्रनगर निवासी प्रीती (25) (Preeti Kushwaha) पत्नी गोलू कुशवाह (Golu Kushwaha) ने फांसी लगाकर जान दी है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर पुलिस को मृतका बिस्तर पर पड़ी हुई मिली थी। ससुरालवालों ने बताया कि प्लास्टिक की रस्सी से उसने खुद का गला घोंटा है। घटना स्थल की जांच मे मामला संदिग्ध लगा तो फारेंसिंक एक्सपर्ट मौके पर बुलवाया और जांच के बाद मर्ग कायम कर शव को पीएम हाउस भेजकर मृतका के मायके पक्ष के लोग भी वहां पर पहुंच गए और हत्या के आरोप लगाए।

दो साल पहले हुआ था विवाह
पुलिस जांच में पता चला कि मृतका का विवाह दो साल पहले हुआ था और उसकी एक नौ माह की बेटी परी है। रात को परी बिस्तर से गिरकर रोने लगी, तब हादसे का पता चला और उसकी सास कमरे में पहुंची तो वह बिस्तर पर मृत पड़ी थी।


पुरानी छावनी साइड पर था पति

मृतका के पति ने बताया कि उसका केटरिंग और डीजे का काम है। जिस समय हादसा हुआ वह पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के सिगौरा गांव में साइड पर था। सूचना मिलते ही वह अपने छोटे भाई आकाश के साथ घर पहुंचा और पुलिस को सूचना दी।