Loading...

GWALIOR NEWS : BSF जवान की दोनों बेटियों का अपहरण

ग्वालियर। दुकान पर सामान लेने निकली बीएसएफ जवान की 11 वर्ष की और 14 वर्ष की दो बेटियां अचानक गायब हो गई। बच्चों के लापता होने का पता चलते ही परिजनों ने तलाश की लेकिन उनका कहीं भी पता नहीं चल सका। घटना महाराजपुरा थाना क्षेत्र के स्वतंत्र नगर की है। बच्चियों का पता नहीं लगने पर परिजन थाने पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर बच्चों की तलाश शुरू कर दी है। 

महाराजपुरा थाना पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के स्वतंत्र नगर निवासी प्रताप सिंह राजावत बीएसएफ जवान है। उनके परिवार में पत्नी राधा तथा दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी 14 साल व छोटी बेटी 11 साल की है। दोनो बहनें पास की दुकान पर सामान लेने गई थी। इसके बाद वे वापस नहीं आई। काफी समय बीतने के बाद भी जब दोनों बहने वापस नहीं आई तो मां राधा ने अपने स्तर पर तलाश की, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला। 

बहनों का पता नहीं चलने पर परिजन थाने पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस अलर्ट हुई। और बहनों की तलाश शुरू कर अपहरण का मामला दर्ज कर लिया। बताया गया है कि बीएसएफ जवान ने 2 माह पहले ही यहां पर बच्चों को पढ़ाने के लिए मकान लिया और अभी बच्चियां भी ज्यादा लोगों को नहीं जानती हैं।