GWALIOR NEWS : पिता के दोस्त ने 10वीं की छात्रा का रेप किया


ग्वालियर। पड़ोसी ने घर के बाहर खेल रही दसवीं कक्षा की छात्रा को बहन से मिलाने के बहाने अपने घर ले गया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। छात्रा ने विरोध किया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। वारदात जनकगंज थाना क्षेत्र के शिवनगर घोसीपुरा की है। वारदात के बाद भी आरोपी ने उसे धमकाया कि अगर उसने मुंह खोला तो वह उसे तथा उसके परिजनों को जान से मार देगा। इसके बाद भी आरोपी छात्रा का शोषण करता रहा। जब उसका शोषण बढ़ता गया तो छात्रा ने परिजनों से शिकायत की। और परिजन पीडित को लेकर थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया। 

जनकगंज थाना पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के शिवनगर घोसीपुरा निवासी सत्रह वर्षीय दसवीं कक्षा की छात्रा अपने परिवार के साथ रहती है। उसके घर के पास ही उस्मान खान (Usman Khan) रहते हैं जो उनके पिता के दोस्त थे। और उनका उनके घर आना-जाना था। कुछ दिन पहले छात्रा घर के बाहर खेल रही थी, तभी उसे उस्मान खान ने बुलाया और बताया कि उनकी बहन आई है और उसे घर बुला रही है। इस पर छात्रा उनके साथ चली गई और वह उसे गोदाम में ले गया। और उसके साथ दुष्कर्म (RAPE )किया। 

जब छात्रा ने विरोध किया तो आरोपी ने गला घोंट कर हत्या की धमकी दी। वारदात के बाद आरोपी ने धमकाया, जिससे छात्रा शांत रही। इसके बाद आरोपी छात्रा को धमकाकर शोषण करता रहा। जब छात्रा उससे तंग आ गई तो पीडिता परिजनों के साथ थाने पहुंची। पुलिस ने उसकी शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। 

Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !