BHOPAL NEWS : आरक्षक की बेटी के साथ छेड़छाड़, विरोध किया तो पीटा

भोपाल। रातीबड़ थाना क्षेत्र में रविवार सुबह दो युवकों ने पुलिसकर्मी की बेटी का रास्ता रोककर उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर आरोपियों ने छात्रा और उसके दोस्त के साथ मारपीट भी की। दोनों यहां मॉर्निंग वॉक पर गए थे। रातीबड़ पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

एसआई पंकज कुशवाहा के मुताबिक भदभदा रोड निवासी 18 वर्षीय युवती ने इसी साल 12वीं की परीक्षा पास की है। उसके पिता पुलिस आरक्षक हैं। रविवार सुबह करीब सात बजे वह अपने दोस्त के साथ मॉर्निंग वॉक करते हुए मिलेनियम कॉलेज के पास नाथू बरखेड़ा रोड पर पहुंचे। तभी वहां दो युवकों ने उनका रास्ता रोक लिया और छात्रा के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। छात्रा के दोस्त ने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर दी। बीच बचाव करने पर आरोपियों ने छात्रा को भी पीट दिया। वारदात के बाद आरोपी भाग निकले।

छात्रा रातीबड़ थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ व मारपीट की धारा में केस दर्ज करवाया। पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची, जहां दोनों आरोपी घूमते हुए नजर आ गए। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों में धर्मेंद्र मारण और राजा (Dharmendra Maran and Raja Bhil) भील शामिल हैं, जो मजदूरी का काम करते हैं।