Loading...

BOLLYWOOD की फेमस अभिनेत्री ने आदित्य पंचोली पर रेप की FIR कराई | BOLLYWOOD NEWS

मुंबई। एक बड़ी अभिनेत्री की शिकायत पर अब अभिनेता आदित्य पंचोली (ACTOR ADITYA PANCHOLI) के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर लिया गया है। अभिनेत्री के साथ आदित्य लंबे समय तक रिलेशन में रहे थे और बीते कुछ दिनों से इनके बीच जबर्दस्त तकरार चल रही थी। इससे पहले बॉलीवुड एक्टर शाइनी आहूजा, करण ओबेरॉय पर भी रेप का आरोप लग चुका है। जिसके बाद अब आदित्य पंचोली के खिलाफ भी मामला दर्ज हुआ है। अभिनेता आलोकनाथ पर भी रेप का आरोप लग चुका है। शिकायत करने वाली अभिनेत्री बॉलीवुड की टॉप हीरोइन है।

मानहानि मामले में कनंगा और उनकी बहन के खिलाफ 

एक अन्य खबर के अनुसार फिल्म अभिनेता आदित्य पंचोली द्वारा दायर किए गए मानहानि मामले में अभिनेत्री कंगना रनोट की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। मुंबई की एक अदालत ने मंगलवार को कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ समन जारी किया है। कंगना और उनकी बहन सुनवाई के दौरान कोर्ट में हाजिर नहीं हो रही थीं, इसके बाद अदालत ने समन जारी किया है।

यह था आदित्य पंचोली का आरोप : 

आदित्य पंचोली में अभिनेत्री कंगना रनोट के खिलाफ साल 2017 में मानहानि का मुकदमा दायर किया था। पंचोली और उनकी पत्नी का आरोप है कि कंगना रनोट ने नेशनल टेलीविजन पर और उनकी बहन रंगोली ने सोशल मीडिया पर उनकी छवि धूमिल करने का प्रयास किया। इस मामले की अगली सुनवाई 26 जुलाई को होगी।

कई बार कंगना ने लगाया आदित्य पंचोली पर आरोप
अभिनेता आदित्य पंचोली और कंगना रनोट के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा है। कंगना टीवी पर कई बार आदित्य पंचोली द्वारा यौन शोषण का आरोप लगा चुकी है। आदित्य पंचोली का कहना है कि बिना किसी सबूत के मुझ पर यौन शोषण का आरोप लगाया गया। जिसकी वजह से मेरी और मेरे परिवार की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा।