Loading...

BHOPAL RAPE: ज्ञापन देते हुए पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता मुस्कुराए

भोपाल। सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। शिवराज सिंह सरकार में कद्दावर मंत्री रहे उमाशंकर गुप्ता (Ex MINISTER UMA SHANKAR GUPTA) भोपाल रेप केस में राज्यपाल को ज्ञापन देते समय मुस्कुरा रहे हैं। पब्लिक भड़क गई है। उमाशंकर गुप्ता की इस हरकत की निंदा की जा रही हैै। बता दें कि इससे पहले भोपाल में एक छात्रा के रेप के मामले में एक महिला पुलिस अधिकारी ने पत्रकारों से इसी तरह मुस्कुराते हुए बात की थी। महिला अधिकारी को तत्काल पद से हटा दिया गया था। 

बीते दिनों भोपाल में 8 साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार और निमर्म हत्या के बाद पूरे शहर में आक्रोश साफ नजर आ रहा है। लोग सड़कों पर निकल आए हैं। कैंडल मार्च निकाले जा रहे हैं। आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है बावजूद इसके सरकार दवाब में हैं। भाजपा का आरोप है कि गंभीर प्रकृति के अपराधों पर नियंत्रण करने में कमलनाथ सरकार नाकाम है। 

भाजपा ने भोपाल रेप केस में सरकार को घेरते हुए बीते रोज राज्यपाल आनंदीबेन को ज्ञापन सौंपा। भाजपा की टीम का नेतृत्व सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने किया। उनके साथ विधायक रामेश्वर शर्मा, पूर्व विधायक एवं पूर्व मंत्री उमाशंकर शर्मा, पूर्व सांसद आलोक संजर, भोपाल के महापौर आलोक शर्मा सहित कई नेता मौजूद थे। भाजपा ने ज्ञापन का जो फोटो जारी किया। उसमें भाजपा के शेष सभी नेता गंभीर मुद्रा में थे परंतु उमाशंकर शर्मा मुस्कुरा रहे थे, मानो कोई अवार्ड प्राप्त कर रहे हैं।