Loading...

BHOPAL के हशवानी GWALIOR में राजधानी एक्सप्रेस से गिरे, हालत गंभीर | MP NEWS

ग्वालियर। ग्वालियर स्टेशन पर पानी की बोतल खरीदने उतरे एक बुजुर्ग का कोच में चढ़ते समय पैर फिसलते ही वह कोच के नीचे आ गिरे। बुजुर्ग के गिरते ही ट्रेन ने रेंगना शुरू कर दिया। बुजुर्ग को ट्रैक में फंसा देख मौके पर मौजूद लोगों ने चेन पुलिंग कर ट्रेन रोकी। और बुजुर्ग को उपचार के लिए सहारा हॉस्पिटल में भर्ती कराया। हादसे में घायल बुजुर्ग के साथ उनका बेटा व एक अन्य सदस्य भी सफऱ कर रहा था लेकिन उन्हें हादसे की जानकारी बामोर के बाद लगी। डॉक्टरों के मुताबिक बुजुर्ग की हालत गंभीर है। बुजुर्ग को वेंटिलेटर पर रखा गया है।

भोपाल निवासी रतनलाल हशवानी पुत्र नेकराम भोपाल से दिल्ली जाने के लिए चेन्नई राजधानी एक्सप्रेस के एसी कोच में अपने बेटे तरुण का भतीजे के साथ सफर कर रहे थे। शुक्रवार को जब ट्रेन ग्वालियर पहुंची। तो रतनलाल अपने बेटे तरुण हशवानी और भतीजे को बर्थ पर गहरी नींद में सोता छोड़ पानी की बोतल खरीदने प्लेटफार्म नंबर 3 पर उतर गए। ट्रेन को छूटता देख रतनलाल कोच में चढऩे के लिए दौड़े और इसी दौरान उनका पैर पायदान से स्लिप हो गया। और वह बोगी के नीचे जा फंसे। 

रतनलाल को कोच के नीचे फंसा देख प्लेटफार्म पर रिश्तेदारों को छोडऩे आए दो युवकों ने अन्य लोगों के साथ कोच में फंसे रतनलाल को बाहर निकाला। और तत्काल उपचार के लिए सहारा अस्पताल लेकर पहुंचे। घटना की जानकारी मिलते ही आरपीएफ उप निरीक्षक बीके राय व हवलदार सहारा अस्पताल पहुंचे। और घायल के बारे में जानकारी ली। हादसे की जानकारी बेटे तरुण व भतीजे को बामोर पहुंचने पर लगी। उसके बाद बामोर से वे वापस लौट के ग्वालियर आए।