Loading...

स्टडी टूर पर रंगरेलियां मनाते 3 पार्टियों के 4 विधायक कैमरे में कैद | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। अपने राज्य में विकास के लिए नई तकनीक और संस्कृति सीखने मणिपुर गए 4 पार्टियों के विधायकों के कुछ वीडियो वायरल हुए हैं। वीडियो में विधायक एक लड़की के साथ डांस करते हुए और डांस के दौरान गंदी हरकते करते हुए दिखाई दे रहे हैं। विधायकों की शर्मनाक हरकतों की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रहीं हैं। 

मणिपुर के स्थानीय अखबार इंफाल टाइम्स ने विधायकों की इस हरकत को लेकर खबर प्रकाशित की है। वीडियो में दिख रहा है कि विधायक लड़कियों के साथ डांस करते हुए उन्हें जबरदस्ती गले लगाने की कोशिश कर रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि लड़की विधायक की इस हरकत का विरोध करते हुए बार-बार उनका हाथ झटक देती है। बिहार के चारों विधायकों का दल एक जून को स्टडी टूर पर मणिपुर पहुंचा था। इस टूर में सत्ताधारी दल के अलावा विपक्षी दल के विधायक भी शामिल हैं। यह टूर भारत सरकार की एक्ट ईस्ट इंडिया की पॉलिसी के तहत विकास कार्यक्रमों का जायजा लेने के लिए आयोजित किया गया था।

हालांकि यह नहीं पता चल सका है कि विधायकों की इस यात्रा पर सरकारी खजाने से कितना पैसा खर्च किया गया है। मगर विधायक लड़कियों के साथ डांस करते और जबरदस्ती करते हुए कैमरे में कैद हो गए हैं। रिपोर्ट में लिखा गया है कि यह पहली बार नहीं है जब इस तरह की कोई घटना सामने आई हो। इससे पहले भी इस तरह की घटनाएं हुई हैं।

स्टडी टूर पर गए हैं यह विधायक
स्टडी टूर पर राष्ट्रीय जनता दल के पिपरा से विधायक यदुवंश कुमार यादव, पाकड़ से विधायक शिवचंद्र राम, जेडीयू से हसनपुर विधायक राज कुमार राय और भाजपा के कल्याणपुर से विधायक सचिन प्रसाद सिंह गए थे।