बदनाम करने के लिए 14 साल की लड़की का अपहरण, 15 घंटे बाद छूटकर आई | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। एक 14 वर्षीय छात्रा का दो युवकों न घर के बाहर से अपहरण कर लिया और उसे एक मकान में बंधक (KIDNEP) बनाकर छेड़छाड़ की। वारदात की शिकार छात्रा किसी तरह उनके चंगुल से निकलकर आई और मामले की शिकायत की। पुलिस ने उनकी शिकायत पर अपहरण व छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है। 

पीडि़ता ने पुलिस अफसरों को बताया कि आरोपियों ने उसे बदनाम करने के लिये उसका अपहरण किया था। महाराजुरा थाना प्रभारी राजेन्द्र बर्मन ने बताया कि थाना क्षेत्र के कुंवरपुरा गांव निवासी 14 वर्षीय छात्रा अपने परिवार के साथ रहती है। जब वह दरवाजे पर किसी काम से आई तो गांव में ही रहने वाले छोटू खान व अमीर खान (Chhotu Khan and Amir Khan) न उसका मुंह दबाया और जान से मारने की धमकी देकर बाइक से अज्ञात स्थान पर ले गए और कमरे में बंधक बनाकर छेड़छाड़ की। 

करीब पंद्रह घंटे तक उसे बंधक बनाए रखा और उसे मौका मिला तो वह वहां से भाग कर घर पहुंची और घटना की जानकारी परिजनों को दी। मामले का पता चलते ही परिजन पीडि़ता के साथ थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। पीडि़ता ने अफसरों को बताया कि वे उसे बदनाम करना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने उसका अपहरण किया था।