Loading...

दादा एवं नातियों ने डॉयल 100 के पुलिस कर्मियों पर लाठियों से हमला किया | JABALPUR NEWS

जबलपुर। बेलखेड़ा के जलोद मार्ग पर घरेलू विवाद पर बुलाई गई डॉयल 100 के पुलिस कर्मियों पर दादा एवं उसके दो नातियों ने लाठियों से हमला बोल दिया। हमला इतना अचानक हुआ कि पुलिस कर्मी लेखराम नदोनिया एवं संदीप कोशी घायल हो गए। बाद में उनको फोर्स बुलाना पड़ा और फिर तीनों आरोपियों दादा कल्लू बर्मन (Kallu Burman) एवं उसके नातियों राम बर्मन (Ram Burman) एवं मोहन बर्मन (Mohan Burman) को गिरफ्तार कर लिया। 

घायल एएसआई लेखराम एवं संदीप (ASI Lekharam and Sandeep) को सिर व हाथ में चोट आई है। उन्हें जबलपुर लाकर सिटी हास्पिटल (City Hospital)में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। झगड़ा शांत कराने पहुंचे पुलिस कर्मियों के घायल हो जाने पर पुरे महकमे में हैरानी है। वरिष्ठ अधिकारी अस्पताल पहुँचे और घायलों की हालत एवं इलाज की जानकारी ली। इस घटना के बारे में जानकारी मिली है कि कल्लू बर्मन एवं उसके बेटे मद्दू बर्मन के बीच सम्पत्ति को लेकर विवाद हो गया था।दोनों पक्षों में इस बात को लेकर पहले भी झगड़ा हो चुका है और मामला थाने पहुंचा था किंतु उस समय कोई खाय कार्रवाई न होने के कारण मामला शांत नहीं हुआ था। मद्दू ने डॉयल हंड्रेड को फोन कर दिया। 

जब तक पुलिस पहुँचती मद्दू वहाँ से भाग निकला। जब डॉयल हंड्रेड के लेखराम एवं संदीप कल्लू के खेत में बने मकान पर पहुँचे तो कल्लू ने गाली-गलौज प्रारंभ कर दी और लाठियों से हमला बोल दिया। लेखराम एवं संदीप को चोटें आने की जानकारी बेलखेड़ा पुलिस को लगी तो वहाँ फोर्स भेजा गया और फिर आरोपियों को दबोच लिया गया। घायलों को पहले बेलखेड़ा अस्पताल ले जाकर प्राथमिक उपचार कराया गया और फिर उसके बाद जबलपुर भेज दिया गया। घायलों को देखने के लिए एसपी अमित सिंह एवं अन्य वरिष्ठ अधिकारी अस्पताल पहुंचे और घायलों की हालत एवं इलाज की जानकारी ली।