Loading...

SARKARI NAUKRI: मप्र ​संविदा शिक्षकों की भर्ती, आवेदन आमंत्रित

भोपाल। नवोदय विद्यालय, समिति क्षेत्रीय कार्यालय भोपाल के अंतर्गत संचालित जवाहर नवोदय विद्यालयों (JAWEAHAR NAVODAY VIDHYALAY) में शैक्षणिक सत्र 2019-20 हेतु रिक्त विभिन्न शैक्षणिक पदों पर संविदा आधार पर शिक्षकों (SAMVIDA SHIKSHAK JOB) की नियुक्ति हेतु आवेदन पत्र पंजीकृत डाक अथवा स्वयं अभ्यर्थी द्वारा कार्यालय में आमंत्रित किये गये हैं। 

आवेदन प्राप्त होने की अंतिम तिथि 10 जून 2019 है। आवेदन पत्र एवं विस्तृत शर्तों की जानकारी के लिये नवोदय विद्यालय समिति क्षेत्रीय कार्यालय भोपाल संभाग की वेबसाईट www.nvsrobhopal.com एवं विद्यालय की वेबसाईट www.jnvtikamgarh.in का अवलोकन करें। चयन का आधार साक्षात्कार न होकर शैक्षणिक/सह-शैक्षणिक, व्यवसायिक योग्यता एवं संबंधित विषय में अनुभव के आधार पर प्राप्त अंकों की मेरिट होगी। चयनित उम्मीदवारों की अस्थाई मेरिट सूचित विद्यालय की उक्त वेबसाईट पर उपलब्ध होगी।

विद्यालय स्तर पर अभिलेखों की जांच (अभ्यर्थी की स्वयं की उपस्थिति में) विद्यालय में 17 जून 2019 को पीजीटी एवं 18 जून 2019 को टीजीटी वोकेशनल शिक्षक एवं विविध श्रेणी के शिक्षकों (पीईटी/लाईब्रेरियन/संगीत/कला शिक्षक) की होगी। चयनित उम्मीदवारों की अंतिम सूची विद्यालय की बेवसाईट पर जून माह के तृतीय सप्ताह में उपलब्ध होगी।