मैं उन्हें माफ़ नहीं कर पाउँगा: पीएम मोदी ने प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर कहा | PM MODI, PRAGYA THAKUR @ NATHURAM GODSE

Advertisement

मैं उन्हें माफ़ नहीं कर पाउँगा: पीएम मोदी ने प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर कहा | PM MODI, PRAGYA THAKUR @ NATHURAM GODSE

भोपाल। साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर मामले में पीएम नरेंद्र मोदी का बड़ा बयान सामने आया है। इससे पहले अमित शाह ने प्रज्ञा ठाकुर मामले को अनुशासन समिति के पास भेज दिया था। न्यूज24इंडिया के पत्रकार Amit Kumar@amit_jurno से बात करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि 'ये भयानक ख़राब बयान है, मैं मन से उन्हें माफ़ नहीं कर पाउँगा।' 

पीएम नरेंद्र मोदी ने नाथूराम गोडसे मामले में प्रज्ञा सिंह ठाकुर द्वारा दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया मांगी गई थी। बता दें कि इससे पहले प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने दृढ़तापूर्वक कहा था कि नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, हैं और रहेंगे। वो साउथ इंडिया के एक्टर व नेता कमल हासन के उस बयान पर प्रतिक्रिया दे रहीं थीं जिसमें हासन ने नाथूराम गोडसे को आजाद भारत का पहला आतंकवादी बताया था। 

प्रज्ञा ठाकुर ने माफी नहीं मांगी है 

यहां बता दें कि प्रज्ञा ठाकुर ने माफी नहीं मांगी है। इस संदर्भ में उनके 2 बयान आए हैं। पहले बयान में उन्होंने कहा कि 'पार्टी की लाइन ही मेरी लाइन है।' दूसरे बयान में उन्होंने कहा 'गांधी महान, किसी की भावनाओं को चोट पहुंची तो माफी चाहती हूं।' जबकि प्रश्न अब भी उपस्थित है कि  'महात्मा गांधी की हत्या करने वाला नाथूराम गोडसे कौन है, एक देशभक्त या अपराधी।' प्रज्ञा ठाकुर ने नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया था और वो अपने इस बयान पर अब भी स्थिर हैं।