Loading...

नवजोत सिंह सिद्धू पर चप्पल फेंककर महिला बोली: पार्टी क्यों बदली | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। हरियाणा के रोहतक में हालात उस वक्त बिगड़ गए जब चुनावी सभा करने आए कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ एक महिला ने चप्पल फेंक दिया। महिला ने बताया कि वो सिद्धू के पार्टी बदल लेने से नाराज है। कहा जा रहा है कि कांग्रेसियों ने महिला के साथ मारपीट भी की। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। कार्यक्रम के बाहर भाजपाईयों ने सिद्धू को काले झंडे दिखाए।  

हरियाणा के रोहतक में यह घटना बुधवार की शाम को उस वक्त हुई, जब पंजाब सरकार में मंत्री और कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू यहां से चुनाव लड़ रहे दीपेंद्र हुड्डा के पक्ष में चुनावी जनसभा करने के लिए आए हुए थे। सिद्धू मंच पर ही थे, तभी एक महिला ने उनकी तरफ चप्पल फेंका। हालांकि सिद्धू को चप्पल लगी नहीं। 

पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया, लेकिन इसी बीच वहां मौजूद कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर महिला की पिटाई कर दी। महिला का नाम जितेंद्र कौर बताया जा रहा है। पुलिस ने इस घटना के पीछे महिला की नाराजगी को वजह बताया है। महिला के अनुसार, 'सिद्धू की दाल बीजेपी में नहीं गली तो वह कांग्रेस में आ गए। पहले वह सोनिया और मनमोहन की बुराई करते थे और अब नरेंद्र मोदी की करने लगे हैं।' 

कार्यक्रम के बाहर भाजपाईयों ने काले झंडे दिखाए

इसके बाद जब सिद्धू कार्यक्रम से वापस जाने लगे तो कुछ लोगों ने उन्हें काले झंडे दिखाए और मोदी-मोदी के नारे भी लगाए। इसे लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता और झंडे दिखाने वाले आमने-सामने आ गए। टकराव की स्थिति को देख पुलिस हरकत में आ गई और स्थिति को नियंत्रण में ले लिया।