MEERUT: दिग्विजय सिंह ने दलित महिला के कपड़े फाड़े, पति को पीटा: मामला दर्ज | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। दिग्विजय सिंह स्कॉर्पियो में सवार थे। उनके साथ 2 कार्यकर्ता एवं एक महिला थी जो बुर्का पहने हुए थी। नगरीय निकाय में सफाई कर्मचारी का बेटा अपनी पत्नी के साथ बाइक पर जा रहे थे। स्कॉर्पियो ने बाइक को टक्कर मार दी। युवक ने विरोध किया तो दिग्विजय सिंह समेत साथी कार्यकर्ता एवं बुर्का वाली महिला ने मिलकर युवक व उसकी पत्नी से मारपीट की एवं दलित युवक  की पत्नी के कपड़े फाड़ दिए। भरे बाजार में यह घटना हुई लेकिन किसी ने मदद नहीं की। युवक ने अपनी टीशर्ट उतारकर पत्नी को पहनाई। पूरी कार्रवाई के दौरान युवक बनियान में घूमता रहा।

मामला उत्तरप्रदेश के मेरठ शहर का है। जागृति विहार निवासी सफाई कर्मचारी का बेटा अपनी पत्नी को लेकर पीएल शर्मा रोड स्थित डॉक्टर के क्लीनिक बाइक से जा रहा था। रास्ते में सिविल लाइन थानाक्षेत्र के मेघदूत पुलिया स्थित चौराहे पर सामने से आ रही भाजपा नेता दिग्विजय सिंह की स्कार्पियो ने बाइक में टक्कर मार दी। बाइक सवार दम्पति ने जब इस बात का विरोध किया तो दिग्विजय समेत दो बीजेपी कार्यकर्ता और गाड़ी में बुरका पहने एक महिला ने युवक और उसकी पत्नी के साथ मारपीट की। इतना ही नहीं भाजपाइयों ने महिला ने कपड़े तक फाड़ डाले।

मारपीट और कपड़े फटने से युवक और उसकी पत्नी का गुस्सा बढ़ गया। उन्होंने घटनास्थल पर हंगामा कर दिया। युवक ने अपनी टीशर्ट निकाल कर पत्नी को पहनाई। गुस्से में युवक की पत्नी दिग्विजय की गाड़ी के आगे लेट गयी, जिसके बाद चौराहे पर चारों तरफ जाम लग गया। इस पूरे मामले के दौरान दिग्विजय के साथ बीजेपी कार्यकर्ता लगातार दम्पति को धमकियां देते रहे। कोई जाम लगने का हवाला देकर दंपती को धमका रहा था तो कोई कानून का पाठ पढ़ा रहा था। लेकिन इतनी धमकियों के बाद भी कर्मचारी की पुत्रवधू ने कहा कि चाहे जितने लोगों को बुला लो, वह तभी हटेगी, जब पुलिस आ जाएगी।

थाने में 150 लोगों को लेकर पहुंचा भाजपा नेता
दंपती के पक्ष में करीब 25 लोग थाने पहुंचे। वहीं भाजपा नेता के पक्ष में करीब 150 कार्यकर्ता आ गए। भाजपाइयों ने थाने में खूब हंगामा किया और पुलिस व पीड़ित दंपती पर दबाव बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। पुलिस भी दंपती को समझाने में लगी हुई थी कि कोई बात नहीं, फैसला कर लो। हम माफी भी मंगवा देंगे। महिला बोली कि सरेआम उनके साथ मारपीट की गई और कपड़े फाड़े हैं। वह कतई समझौता नहीं करेंगे। बात सम्मान की है, जिसने जो किया, उसकी सजा मिलनी चाहिए। महिला नहीं मानी और भाजपा नेता दिग्विजय सिंह व एक महिला समेत पांच लोगों के खिलाफ मारपीट, छेड़खानी और एससी-एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया। बताया जा रहा है कि इसके बाद भाजपा नेता दिग्विजय सिंह की तरफ से भी दंपत्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !