Loading...

कांग्रेस का पंजा हमेशा मलाई के चक्कर में रहता है: पीएम नरेंद्र मोदी | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। राजस्थान के सीकर में पीएम नरेंद्र मोदी ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस का पंजा हमेशा मलाई के चक्कर में रहता है। जहां मलाई नहीं, वहां कांग्रेस कभी गई नहीं। ये भी एक वजह है कि कांग्रेस के आते ही महंगाई आसमान छूने लगती है। यानि- कांग्रेस आई, महंगाई लाई।

कांग्रेस ने कैसी सर्जिकल स्ट्राइक कीं, किसी को पता ही नहीं

राजस्थान के सीकर में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि एसी कमरों में बैठकर कागज में सर्जिकल स्ट्राइक कांग्रेस ही कर सकती है। पहले उन्होंने कहा कि हमने 3 बार सर्जिकल स्ट्राइक की, कल कहा कि हमने 6 बार की। अब कुछ दिन में कह देंगे कि हमने हर रोज स्ट्राइक की। पीएम मोदी ने कहा कि कल कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने बयान दिया कि हमारे समय भी कई बार सर्जिकल स्ट्राइक हुई। अब कांग्रेस किसी भी तरह ये साबित करने में तुली है कि हमने एयर स्ट्राइक की। कांग्रेसी अब सर्जिकल स्ट्राइक की तारीख भी सामने लाए हैं। ये कैसी स्ट्राइक थी भाई, जिसके बारे में आतंकियों को कुछ नहीं पता, स्ट्राइक करने वालों को कुछ नहीं पता, पाकिस्तान को कुछ नहीं पता और न देश की जनता को कुछ पता है।

सर्जिकल स्ट्राइक को वीडियो गेम समझ रहे हैं कांग्रेसी

कांग्रेस पर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मुझे लगता है कि कांग्रेस में ऐसे लोग है जो उम्र के किसी भी पड़ाव में वीडियो गेम खेलते रहते हैं और शायद सर्जिकल स्ट्राइक को भी वीडियो गेम समझकर आनंद लेते होंगे। कांग्रेस कर्नाटक में जो सरकार चला रही है, उसके मुख्यमंत्री ने बयान दिया कि सेना में वही लोग जाते हैं जिनके पास 2 वक्त का खाना नहीं है, भूखे मरते हैं, पेट भरने के लिए सेना में जाते हैं। ये हमारे वीर बेटों और उनकी माताओं का अपमान है या नहीं?

हम सैनिकों का सम्मान करते हैं

सीकर में पीएम मोदी ने कहा कि सेना और हमारे शहीदों के प्रति कांग्रेस का बर्ताव हमेशा ऐसा ही रहा है। इतने साल कांग्रेस सरकार रही लेकिन इन्होंने राष्ट्रीय वॉर मेमोरियल नहीं बनवाया। आजादी के 7 दशक बाद राष्ट्रीय वॉर मेमोरियल बनवाने का सौभाग्य आपके इस चौकीदार को मिला। ये वही कांग्रेस पार्टी है जो चार दशक तक सैनिकों को वन रैंक-वन पेंशन के लिए लटकाती रही, ठुकराती रही और जब मोदी ने पूर्व सैनिकों के बीच कह दिया कि हम ये करके रहेंगे तो सैनिकों के आंखों में धूल झोंकने के लिए कह दिया कि हमने लागू कर दिया।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के मन में कभी देश की रक्षा करने वालों के लिए सम्मान नहीं रहा है। इसलिए कांग्रेस ने कभी उनके हितों के बारे में नहीं सोचा। कांग्रेस का पंजा हमेशा मलाई के चक्कर में रहता है। जहां मलाई नहीं, वहां कांग्रेस कभी गई नहीं। ये भी एक वजह है कि कांग्रेस के आते ही महंगाई आसमान छूने लगती है। यानि- कांग्रेस आई, महंगाई लाई।