Loading...

शिवराज सिंह ने राहुल गांधी का मॉर्फिंग वीडियो वायरल किया, थाने में शिकायत | MP NEWS

भोपाल। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं मध्यप्रदेश के सबसे ताकतवर भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान ने भी साइबर क्राइम कर डाला। उन्होंने राहुल गांधी का वो मॉर्फिंग वीडियो वायरल कर दिया जो उनकी पोस्टिंग के 5 घंटे पहले मीडिया के FACT CHECK में एडिट किया हुआ, प्रमाणित हो चुका था। अब कांग्रेस ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने हेतु थाने में शिकायत की है। 

प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता एवं प्रभारी चुनाव आयोग कार्य जेपी धनोपिया ने आज पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गांधी के भाषण को मॉर्फिंग कर अपने ट्वीटर पर डालने की चुनाव आयोग से शिकायत कर कार्यवाही की मांग की है। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री शिवराज सिंह चौहान ने आज सुबह उक्त भाषण के संबोधन में मारफिंग करके तोड मरोड़कर अपने ट्वीटर पर जारी किया है जिसका शब्दशः उच्चारण निम्नुसार है। “मध्यप्रदेश के चीफ मिनिस्टर भूपेष बघेलजी छत्तीसगढ के चीफ मिनिस्टर हुकूम सिंह कराडाजी श्री.पीसी शर्मा जी हरदीप सिंह डंगजी आदि के नाम के साथ संबोधन के साथ शुरू होने का वीडियो जारी किया गया है।“ 

वीडियो शेयर करते हुए शिवराज सिंह ने लिखा 'अरे! ये क्या? राहुल जी, भाषण में ही सही, समय पर किसान क़र्ज़ माफ़ी न करने पर आखिरकार आपने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री बदल ही दिए! क्या बात है? आप जैसे महान व्यक्ति ही ऐसे बड़े काम चुटकी में कर सकते है।' इसके 2 घंटे बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि 'अभी मुझे किसी ने बताया कि ये विडिओ एडिटिंग कर बनाया गया है। प्रॉब्लम ये है कि राहुल जी इतना झूठ बोलते है कि पता ही नहीं चलता की वो कब क्या बोल रहे है।' परंतु वो वीडियो नहीं हटाया जो मॉर्फिंग किया गया था। मॉर्फिंग वीडियो 11 घंटे बाद भी शिवराज सिंह के ट्वीटर अकाउंट पर उपलब्ध है। यह अपने आप में पर्याप्त कि आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया जाए। अब देखना यह है कि कमलनाथ, अपने मित्र शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ इस मामले में एफआईआर दर्ज करवाते हैं या फिर केवल शिकायत की औपचारिकता पूरी करवाई गई है।