Loading...

JABALPUR NEWS : पत्नी को मरणासन्न हालत में पहुंचा पति ने आत्महत्या का प्रयास किया

जबलपुर। पति-पत्नी के बीच हुआ छोटे से विवाद ने भीषण रूप ले लिया। दोनों के बीच कहासुनी इतनी बड़ी की पति शैतान बन गया। पति ने गुस्से में आकर पत्नी पर सिलबट्टे से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पत्नी को घायल करने के बाद आरोपी पति कुएं में जाकर कूंद गया ओर ब्लेड से गला काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां दोनों की हालत गंभीर बतायी जा रही है। मामला रामपुर बाघेलान थाना अंतर्गत ग्रामी खजुरिहा का है। 

जानकारी के अनुसार रामपुर बाघेलान थाना अंतर्गत खजुरिहा में गृह कलह के चलते सिलबट्टे से पत्नी पर हमला करने के बाद युवक कुएं में कूद गया और ब्लेड से गला भी काट लिया। दोनों को गंभीर हालत में उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक चोखिया कोल (Chokhia Kol) पुत्र गंगू 25 वर्ष ने शनिवार शाम करीब साढ़े 5 बजे किसी बात पर नाराज होकर पत्नी वेदबाई (Vedabai) 22 वर्ष से गाली-गलौच करते हुए सिलबट्टे से चेहरे पर ताबड़तोड़ प्रहार कर मरणासन्न हालत में पहुंचा दिया। जब महिला अचेत होकर गिर पड़ी, तब आरोपी घर से भागकर 30 फिट गहरे कुएं में कूद गया। इतना ही नहीं ब्लेड से गर्दन भी काट लिया। हल्ला-गोहार सुनकर जब चाचा गोविंद कोल (Govind kol) समेत परिजन घर की तरफ दौड़े, तब महिला को खून से लथपथ होकर आंगन में पड़े देखा तो कुछ लोग कुएं के पास पहुंच गए, लेकिन जैसे ही चोखिया को बाहर निकालने का प्रयास किया तो उसने ब्लेड दिखाकर डराने की कोशिश की।

हालांकि जान जोखिम में डालकर परिवार जन उसे बाहर ले आए और पुलिस को सूचना देते हुए एम्बुलेंस से जिला अस्पताल आकर भर्ती करा दिया। यह खबर जब पुलिस को मिली तो थाने के स्टाफ समेत तहसीलदार ने सतना आकर देर रात पति-पत्नी के बयान दर्ज किए। बताया गया है कि युवक के परिवार में डेढ़ साल का बच्चा है, जिसकी देखभाल फिलहाल रिश्तेदार कर रहे हैं। इस घटना की वजह अभी तक सामने नहीं आई है।