Loading...    
   


अफसरों से परेशान यूनियन नेता ने सुसाइड कर लिया | JABALPUR NEWS

जबलपुर। एमईएस के कामगार हथौड़ा के यूनियन नेता पीटर ने शुक्रवार को अपने एमईएस कॉलोनी सदर स्थित घर के टॉयलेट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे हुई इस घटना के वक्त पीटर की पत्नी किचन में काम कर रहीं थीं और उनका बेटा डेनसिल स्वामी ड्रॉइंग रूम में बैठकर टीवी देख रहा था। काफी देर तक पिता के टॉयलेट से न निकलने पर डेनसिल ने जब आवाजें लगाईं तो जवाब न मिलने पर उसने दरवाजा तोड़ दिया और देखा कि पिता अंदर फंदे पर मृत हालत में झूल रहे हैं। डेनसिल की सूचना पर केंट पुलिस पहुंची और शव को पीएम के लिए भिजवाकर मर्ग जांच शुरू की जा रही है।  

पुलिस के अनुसार मृतक के पास किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन उसके परिजनों के आरोपों की भी जांच कराई जा रही है। डेनसिल स्वामी ने आरोप लगाया कि उसके पिता ने एमईएस के कुछ अफसरों के खिलाफ पद के दुरुपयोग करने की शिकायतें कमांडेंट हैडक्वार्टर में की थीं, जिसके कारण उन्हें कई दिनों से धमकियां मिल रहीं थीं। डेनसिल के अनुसार गुरुवार को ऑफिस से लौटने के बाद पापा काफी देर तक परेशान होकर यहां-वहां घूम रहे थे। जिस पर उसने पापा से परेशानी का कारण पूछा तो उन्होंने धमकियां मिलने की बात उससे शेयर की थीं। डेनसिल के अनुसार पापा पीटर ने उससे यह भी कहा था कि धमकाने वालों में कई यूनियन के नेताओं के साथ बड़े अफसर भी हैं, जो तुम्हें भी किसी मामले में फँसा सकते हैं, बाद में माँ और उसके समझाने पर पापा सो गए थे, लेकिन शुक्रवार की सुबह पापा ने आत्महत्या कर ली।  

एमईएस कॉलोनी में रहने वाले यूनियन नेता ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है, मर्ग कायम कर जाँच की जा रही है। सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन परिजनों ने जो आरोप लगाए हैं उस पर गंभीरता से जाँच कराई जा रही है। - विजय तिवारी, टीआई केंट


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here